• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बॉलीवुड सेलेब्स को फॉलो कर रही मीडिया वैन को मुंबई पुलिस ने दी वॉर्निग, पीछा किया तो होगी कानूनी कार्रवाई

|

नई दिल्ली। मुंबई पुलिस ने शनिवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा ड्रग्स केस में जांच के लिए बुलाए जाने वाले सेलेब्स के वाहनों का पीछा करने वाले मीडिया वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी दी है। बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल हो रही जांच में एनसीबी ने कई बॉलीवुड के कलाकारों को पूछताछ के लिए बुलाया है। इस दौरान देखने को मिला था कि, कई चैनलों की गाड़ियां उनका पीछा करती दिखी थी।

Mumbai Police warn media vehicles against car chasing bollywood celebs summoned by NCB
    Drugs Case: Deepika, Sara और Shradha से NCB की पूछताछ, जानिए तीनों ने क्या कहा ? | वनइंडिया हिंदी

    मुंबई पुलिस के डीसीपी जोन वन संग्राम सिंह निशांदर ने कहा, 'आज (शनिवार) हमने यह देखा कि मीडियावालों के कई वाहन उन लोगों का पीछा करते हैं, जिनको एनसीबी द्वारा पूछताछ के लिए बुलाया जाता है। इन वाहनों को सीज किया जाएगा क्योंकि इस आपाधापी में मीडियाकर्मियों के साथ-साथ, जिसे पूछताछ के लिए बुलाया गया है और आम लोगों की जिंदगी भी खतरे में पड़ ने की संभावना है। हम इसे कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे।

    डीसीपी जोन वन संग्राम सिंह निशांदर ने मीडिया को चेतावनी देते हुए कहा कि, अब मीडिया की कोई भी गाड़ी किसी भी वाहन का पीछा करते दिखी तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने उस वाहन को जब्त करने और उन वाहन के चालकों के खिलाफ कार्रवाई करने की चेतावनी दी है। पिछले कुछ महीनों में, बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच दौरान कुछ मीडिया-वाहनों द्वारा गाड़ियों का पीछा करते देखा गया है।

    इनमें रिया चक्रवर्ती, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और कई अन्य जैसे सेलेब्स शामिल हैं। जिन्हें सुशांत मामले में ड्रग एंगल जांच के संबंध में बुलाया गया था। ड्रग्स मामले में अब एनसीबी की रडार पर बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स हैं, जिनमें से अब कुछ नाम सामने आ गए हैं। शनिवार को एनसीबी ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण औऱ श्रद्धा कपूर से की घंटे पूछताछ की।

    जेपी नड्डा की नई टीम को पीएम मोदी ने दी बधाई, कही ये बात

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Mumbai Police warn media vehicles against car chasing bollywood 'celebs' summoned by NCB
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X