• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

यौन शोषण मामले में मुंबई पुलिस ने अनुराग कश्यप को भेजा समन, कल होना है पेश

|

मुंबई। मुंबई पुलिस ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप को अभिनेत्री पायल घोष के कथित यौन उत्पीड़न मामले में समन किया है। उन्हें कल सुबह 11 बजे वर्सोवा पुलिस स्टेशन में उपस्थित होने को कहा गया है। अभिनेत्री पायल घोष ने कश्यप के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई है। उन्होंने अपने साथ हुई घटना का खुलासा कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर किया था। पायल ने कहा था कि अनुराग कश्यप ने उनके साथ गलत करने की कोशिश की थी इसलिए उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए। ताकि देश इस क्रिएटिव आदमी में छिपे राक्षस को देख सके।

    Payal Ghosh Case: Anurag Kashyap को Mumbai Police ने भेजा Summons, कल होगी पूछताछ । वनइंडिया हिंदी

    Anurag Kashyap summons, anurag kashyap, anurag kashyap news, mumbai police, payal ghosh, Sexual Harassment, me too, bollywood news, Sexual Harassment case, अनुराग कश्यप, पायल घोष, यौन शोषण, बॉलीवुड, अनुराग कश्यप के मुंबई पुलिस ने भेजा समन, मुंबई पुलिस, मुंबई पुलिस ने अनुराग कश्यप को भेजा समन

    इसके बाद अनुराग कश्यप की वकील की ओर से बयान जारी किया गया। अनुराग कश्यप ने ट्विटर पर बयान की फोटो शेयर कर लिखा कि यह मेरी वकील प्रियंका खिमानी का स्टेटमेंट है, मेरी तरफ से। थैंक्यू। मालूम हो कि इस बयान में प्रियंका ने कहा है कि उनके क्लाइंट पर यौन शोषण के झूठे आरोप लगाए गए हैं और इससे वह बेहद आहत हैं। इससे पहले इस मामले में अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर का था कि क्या बात है, इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में, चलो कोई नहीं, मुझे चुप कराते कराते इतना झूठ बोल गए कि औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया, थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम, बस यही कहूंगा कि जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं।

    वहीं अभिनेत्री ने बीते मंगलवार महाराष्ट्र के राज्यपाल बीएस कोश्यारी से मुलाकात कर कश्यप के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की थी। इसके बाद उन्होंने राज्यसभा सांसद रामदास अठावले से भी मुलाकात की। जिसके बाद ये दोनों मुंबई के जॉइंट कमिश्नर, कानून व्यवस्था, विश्वास नांगरे पाटिल से भी मिले। इस दौरान अभिनेत्री के लिए सुरक्षा की मांग की गई। वहीं अभिनेत्री लगातार इस मामले में अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी की मांग कर रही हैं। उन्होंने ये भी कहा है कि अगर कोई कार्रवाई नहीं की गई तो वो भूख हड़ताल तक करेंगी।

    संजय राउत को कोर्ट का जवाब, कंगना से तो हम भी सहमत नहीं, लेकिन उनका घर तोड़ने नहीं गए

    English summary
    mumbai police summons film director anurag kashyap in me too case payal ghosh
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X