• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जया बच्चन के बयान पर छिड़ा सियासी घमासान, 'जलसा' के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा

|

नई दिल्ली। 'बॉलीवुड में ड्रग्स' मामले को लेकर राज्यसभा सांसद जया बच्चन के बयान के बाद सियासी घमासान तेज हो गया है। मामले को लेकर हंगामा बढ़ता देख मुंबई पुलिस ने एहतियात के तौर पर अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के घर के बाहर पुलिसकर्मियों की टीम तैनात कर दी है। दरअसल, सोमवार को गोरखपुर से भाजपा के सांसद और अभिनेता रवि किशन ने लोकसभा के अंदर 'बॉलीवुड में ड्रग्स' का मुद्दा उठाया था। इसपर सांसद जया बच्चन ने राज्यसभा में प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कुछ लोगों की वजह से पूरी इंडस्ट्री को बदनाम किया जा सकता है। साथ ही जया बच्चन ने रवि किशन पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग जिस थाली में खाती हैं, उसे में छेद कर रहे हैं।

'पूरी इंडस्ट्री पर सवाल कैसे उठा सकते हैं'

'पूरी इंडस्ट्री पर सवाल कैसे उठा सकते हैं'

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में ड्रग्स कनेक्शन भी सामने आया है। भाजपा सांसद रवि किशन ने सोमवार को लोकसभा में इस मुद्दे को उठाया और कहा कि बॉलीवुड में ड्रग्स मामले की जांच कर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। इसके बाद जया बच्चन ने राज्यसभा में कहा, 'बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। कुछ लोगों के कारण आप पूरी इंडस्ट्री पर सवाल कैसे उठा सकते हैं। जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं।'

    Jaya Bachchan के समर्थन में आई BJP सांसद Hema Malini, कही ये बात | वनइंडिया हिंदी
    फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों ने किया समर्थन

    फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों ने किया समर्थन

    जया बच्चन के इस बयान के बाद हंगामा मच गया और लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालांकि फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों- अनुभव सिन्हा, तापसी पन्नू और हेमा मालिनी ने जया बच्चन के बयान का खुलकर समर्थन किया, लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने #ShameOnJayaBachchan के साथ उनके बयान की आलोचना की। इसके बाद एहतियात के तौर पर मुंबई पुलिस ने उनके घर 'जलसा' के बाहर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी।

    जया के बचाव में उतरीं शिवसेना

    जया के बचाव में उतरीं शिवसेना

    वहीं, महाराष्ट्र में सत्तारूढ शिवसेना ने भी जया बच्चन के बयान का समर्थन किया। अभिनेता रवि किशन के आरोपों को खारिज करते हुए शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में लिखा कि जो लोग ऐसा दावा करते हैं कि बॉलीवुड में सब ड्रग्स लेते हैं, वो ढोंगी हैं और इनके बयान दोयम दर्जे के हैं। शिवसेना ने कहा कि इस तरह के आरोप लगाने वाले लोगों का डोपिंग टेस्ट किया जाना चाहिए।

    ये भी पढ़ें- बॉलीवुड के बचाव में उतरीं जया तो ट्रोल हुए अमिताभ बच्चन, यूजर बोले- अपनी धर्मपत्नी को क्यों नहीं समझाते

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Mumbai Police Provided Security Outside Home Of Superstar Amitabh Bachchan And Jaya Bachchan.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X