• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रेप का केस हटाने के लिए युवक ने पीड़िता से की शादी, पत्नी को धमकाने के आरोप में हुआ गिरफ्तार

|

मुंबई। अपनी 19 वर्षीय पत्नी को दहेज के लिए धमकाने के आरोप में मुबंई की कुर्ला पुलिस ने पति को गिरफ्तार किया है। पति अपनी पत्नी को मायकेवालों से 9 लाख रुपये मांगने के लिए मजबूर कर रहा था। आरोपी ने युवती के साथ उस समय रेप किया था, जब वह महज 13 साल की थी और कक्षा 6 की छात्रा थी। इसके बाद जब युवती ने शिकायत दर्ज कराई तो आदमी ने साल 2017 में उससे शादी कर ली। युवती उस समय 18 साल की हो गई थी। आरोपी के शादी करने की बात पर पीड़िता ने अपना केस वापस ले लिया।

Threat

शादी के दो महीने बाद से ही आदमी और उसकी मां युवती को परेशान करने लगे। युवती की सास उसे अपने घर से 9 लाख रुपये लाने के लिए कहने लगी। सास की ज्यादती यहीं नहीं रुकी, उसने पीड़िता पर केरोसीन तेल डालकर भी उसे डराने की कोशिश की। अपने ससुरालवालों की जुलमों से तंग आकर पीड़िता जनवरी में अपने मायके आ गई। वो अपने माता-पिता के साथ रहने लगी, लेकिन ससुरालवालों के जुल्म कम नहीं हुए।

18 साल छोटी विदेशी मॉडल से राहुल महाजन ने रचाया तीसरा ब्याह, कहा-तन्हाई सही नहीं जा रही थी

पति उसका पीछा करने लगा और फोन पर उससे बद्तमीजी करने लगा। उसने पीड़िता पर एसिड फेंकने की भी धमकी दी। सितंबर में जब महिला ने एक सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट पर अपनी फोटो पोस्ट की, तो पति ने उसपर अश्लील कमेंट किए। इससे डरकर युवती ने अपने पति के खिलाफ कुर्ला पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। गुरुवार को पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार किया।

पति के खिलाफ आईपीसी की धारा 509, 506 और आईटी एक्ट की धारा 67ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है। कुर्ला पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर एम पाटिल ने कहा कि इस मामले में आरोपी के खिलाफ और सबूत जुटाए जा रहे हैं।

कोमा में गई बेटी से मिलने नहीं दे रहा दामाद, एक्ट्रेस ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mumbai: Police Arrested Man For Threatening Wife Whom He Raped Few Years Back.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X