मंत्रालय की सातवीं मंजिल पर चढ़ा यह शख्स दे रहा सुसाइड की धमकी, क्या है मांग?

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। महाराष्ट्र की मायानगरी मुंबई में एक युवक मंत्रालय के सातवीं मंजिल पर चढ़कर एक अजीब मांग कर रहा है। मांग नहीं पूरी करने पर सातवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने की धमकी भी दे रहा है। इस घटना से मुंबई के मंत्रालय में सनसनी फैल गई है। युवक ने मंत्रालय के कंट्रोल रूम में फोन करके सातवीं मंजिल से कूदकर अपनी जान देनी की धमकी दी है। यह युवक कृषिमंत्री पांडुरंग फुंडकर से मिलने की मांग बार-बार कर रहा है।

Mumbai Man climbed on 7th floor giving suicide threat

कृषि मंत्री से मिलना चाहता है शख्स

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज दोपहर के समय युवक मंत्रालय के सातवीं मंजिल की छत पर गया और उसके बाद चिल्ला चिल्लाकर मोबाइल पर बात करने लगा। छत पर शोले के धर्मेंद्र स्टाइल में चढ़कर कूदने की जिद करने लगा। मंत्रालय के कंट्रोल रूम में फोन करके कृषिमंत्री से मिलने की गुहार भी किया और नहीं मिलने दिया तो बिल्डिंग से छलांग लगाकर खुदकुशी की लगातार धमकी दे रहा है।

मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड

ऐसा माहौल देखकर पूरे मंत्रालय में तनाव का माहौल व्याप्त हो गया। पुलिस और फायर ब्रिगेड के दल घटनास्थल में पहुंचकर युवक को समझा बुझाकर नीचे उतारने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन युवक पुलिस को अपने पास नहीं आने दे रहा है और छत से कूदने की धमकी दे रहा है। पुलिस युवक को बचाने की पूरी कोशिश कर रही है। युवक को देखने के लिए बिल्डिंग के नीचे खासी भीड़ जमा हो गई है। युवक कहां से आया है, इसकी जानकारी अबतक मिली नहीं है। पुलिस द्वारा युवक को समझाने की पूरी कोशिश चल रही है।

ये भी पढ़ें- VIDEO: एक साथ एक ही समय पर दोनों हाथों से उल्टा लिखती ये लड़की, टैलेंट देख रह जाएंगे दंग

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mumbai Man climbed on 7th floor giving suicide threat
Please Wait while comments are loading...