• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

केजरीवाल समेत कई नेताओं को धमकी भरा मेल भेजने वाला गिरफ्तार, बताया- इसलिए उठाया ये कदम

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत कई नेताओं को धमकी भरे मेल भेजने वाला शख्स गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार शख्स की पहचान अभिषेक तिवारी के तौर पर हुई है, वो मुंबई के नाला सोपारा इलाके का रहने वाला है। पुलिस ने इस बात की जानकारी पुलिस ने दी है। दिल्ली पुलिस साइबर सेल के डिप्टी कमिश्नर अन्येश रॉय ने शुक्रवार को बताया कि 28 साल के आरोपी अभिषेक तिवारी को गिरफ्तार किया गया है। इस शख्स ने एक ईमेल भेजा था, जिसमें एक राष्ट्रीय राजनीतिक दल के मुख्यालय पर बम हमले की धमकी दी गई थी।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को दी थी धमकी

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को दी थी धमकी

डीसीपी अन्येश रॉय ने बताया कि अभिषेक तिवारी ने ये ईमेल को 'लोगों का ध्यान आकर्षित करने' के लिए भेजे थे। उसकी मंशा लोगों के बीच लोकप्रिय होने की थी। दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आरोपी शख्स मुंबई में फर्नीचर फोम फर्म में डिलिवरी ब्वॉय के तौर पर काम करता है। वह अपनी नौकरी और जीवन से निराश था, इसलिए उसने दहशत पैदा करने के लिए इस तरह का खतरनाक मेल भेजने का फैसला किया।

<strong>इसे भी पढ़ें:- आर्टिकल 370 हटने के बाद जम्मू-कश्मीर से सामने आई बेहद खूबसूरत तस्वीर, हुई वायरल</strong>इसे भी पढ़ें:- आर्टिकल 370 हटने के बाद जम्मू-कश्मीर से सामने आई बेहद खूबसूरत तस्वीर, हुई वायरल

दिल्ली पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

आरोपी अभिषेक तिवारी ने कथित तौर पर जून में धमकी भरा मेल भेजना शुरू किया जब उसने मोबाइल फोन से मुंबई के एक स्थानीय नगरपालिका पदाधिकारी को एक ईमेल भेजा था। हालांकि, उसके इस मेल से ज्यादा हलचल नहीं हुई, जितना उसने उम्मीद की थी। दिल्ली पुलिस के डीसीपी ने बताया, "इस मामले में ज्यादा प्रतिक्रिया नहीं होने से निशाना आरोपी ने बड़े राजनीतिक नेताओं और पार्टियों को निशाना बनाने का फैसला किया।"

'लोगों का ध्यान आकर्षित करने' के लिए भेजा धमकी भरा मेल

'लोगों का ध्यान आकर्षित करने' के लिए भेजा धमकी भरा मेल

यही वजह है आरोपी अभिषेक तिवारी ने कथित तौर पर एक राष्ट्रीय राजनीतिक दल के दिल्ली कार्यालय पर बम हमले की धमकी देने वाला एक ईमेल भेजा। कथित तौर पर उसने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को इस बार 25 जुलाई को धमकी भरा ईमेल भेजा, जिसमें उसने सीएम केजरीवाल को जान से मारने की धमकी दी थी। 30 जुलाई को एक अन्य ईमेल में उसने धमकी को दोहराया। इसके बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने इस पर मामला दर्ज किया और जांच शुरू की। आखिरकार आरोपी को पकड़ने में कामयाबी मिली। फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

<strong>इसे भी पढ़ें:- एक ही कॉलेज में पिता जूनियर और पुत्री सीनियर, फेसबुक पर बेटी को पोस्ट हो रही वायरल </strong>इसे भी पढ़ें:- एक ही कॉलेज में पिता जूनियर और पुत्री सीनियर, फेसबुक पर बेटी को पोस्ट हो रही वायरल

English summary
Mumbai man arrested for email threats to Arvind Kejriwal tried to cover his tracks
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X