• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

फैशन डिजाइनर पिता बेटियों के साथ करता था गंदी हरकत, होटल में धंधा करवाने की देता था धमकी

|
Google Oneindia News

मुंबई। मायानगरी मुंबई में रिश्तों को तार-तार कर देनी वाली घटना सामने आई है। यहां फैशन डिजाइनर पिता की घिनौनी करतूत से पर्दा उठ गया है। पिता अपनवी बेटियों के साथ सालों ने शर्मनाक हरकत कर रहा था और बेटियां डर के कारण चुप्पी साधे बैठी थी, लेकिन अब आरोपी सलाखों के पीछे हैं। नाबालिग बेटियों के यौन उत्पीड़न के आरोप में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

 डिजाइनर पिता की काली करतूत

डिजाइनर पिता की काली करतूत

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पिता पिछले दो सालों से अपनी नाबालिग बेटियों का शोषण कर रहा था। बेटियों की उम्र 13 और 17 साल बताई जा रही है। लड़कियों ने विरोध करने की कोशिश की तो उन्हें मारा पीटा गया और पढ़ाई छुड़वा देने की धमकी दी गई। हिम्मत करके बड़ी बेटी ने अपनी मां के सामने इस पूरे मामले को रखा। पत्नी ने जब इसकी हकीकत जानने के लिए उससे पूछताछ की तो वो उलटा उनके साथ ही मारपीट करने लगा।

 होटल में धंधा करवाने की देता था धमकी

होटल में धंधा करवाने की देता था धमकी

मां के साथ बेटियों ने पिता के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्द करवाई। उन्होंने पुलिस को बताया कि पिछले दो साल से उनके साथ यौन शोषण हो रहा है। पिता उन्हें प्रताड़ित कर रहे है। लड़की ने बताया कि घर में माता-पिता, दादा-दादी के अलावा दो छोटी बहनें और एक भाई भी है। मां निचले मंजिल पर रहती हैं जबकि वो ऊपरी मंजिल पर पढ़ाई करती है। वहीं उसके पिता ने उसके साथ घिनौनी हरकत की और महीनों तक करते रहे। वो रोकती तो उसे मारते-पीटते और होटल में धंधा करवाने की धमकी देते।

 हवालात में पहुंचा आरोपी

हवालात में पहुंचा आरोपी

बड़ी बेटी ने बताया कि एक दिन जब वो अपनी छोटी बहन के साथ टीवी देख रही थी तो पिता ने उसकी छोटी बहन के साथ भी गंदी हरकत की। वो रोने लगी तो उसे खूब मारा-पीटा और छोटे भाई को जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने बेटियों की शिकायत पर पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

English summary
A 42-year-old father of four was arrested on Monday morning for allegedly repeatedly sexually assaulting his two older daughters aged 17 and 13 for two years.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X