• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शिल्पा शेट्टी तक पहुंची अश्लील फिल्म बनाने के मामले की जांच, घर पहुंच मुंबई पुलिस ने की पूछताछ

|
Google Oneindia News

मुंबई, 23 जुलाई: अश्लील वीडियो बनाने के मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम एक बार फिर शिल्पा शेट्टी के घर पहुंची है। क्राइम ब्रांच की एक टीम शुक्रवार दोपहर को जुहू स्थित श‍िल्‍पा शेट्टी के घर पहुंची और उनके बयान दर्ज किए। क्राइम ब्रांच की टीम ने पोर्नोग्राफी से इस मामले में शिल्पा से पूछताछ की है। राज कुंद्रा की ज्यादातर कंपनियों में शिल्पा भी साझीदार हैं।

    Raj Kundra Pornography: Shilpa के घर Police, गिरफ्तारी के विरोध में HC में अर्जी | वनइंडिया हिंदी
    राज कुंद्रा भी थे पुलिस टीम के साथ

    राज कुंद्रा भी थे पुलिस टीम के साथ

    शुक्रवार को कोर्ट से राज कुंद्रा की कस्टडी चार दिन बढ़ने के बाद पुलिस शिल्पा के घर पहुंची। जानकारी के मुताबिक राज कुंद्रा को लेकर पुलिस उनके घर पर पहुंची और घर के कई हिस्सों की तलाशी ली। इसके अलावा शिल्पा का बयान भी लिया। श‍िल्‍पा शेट्टी और राज कुंद्रा अध‍िकतर कंपिनयों में पार्टनर हैं। ऐसे में माना जा रहा था पुलिस शिल्पा से पूछताछ कर सकती है। हालांकि क्राइम ब्रांच ने शिल्पा को पूछताछ के लिए समन भेजने की बात नहीं कही थी।

    हाईकोर्ट में दायर की याचिका

    हाईकोर्ट में दायर की याचिका

    राज कुंद्रा ने बॉम्बे हाईकोर्ट में एक याचिका दायर कर अश्लील फिल्मों के निर्माण से संबंधित एक मामले में उनकी गिरफ्तारी को चुनौती दी है। उनका कहना है कि उनकी गिरफ्तारी अवैध है। पुलिस ने इस मामले में राज कुंद्रा के साथ रयान थोर्पे नाम के शख्स को भी गिरफ्तार किया है।

    अश्लील वीडियो बनाने में गिरफ्तार हो चुकीं गहना का दावा- अपनी साली को लेकर फिल्म बनाने वाले थे राज कुंद्राअश्लील वीडियो बनाने में गिरफ्तार हो चुकीं गहना का दावा- अपनी साली को लेकर फिल्म बनाने वाले थे राज कुंद्रा

    19 जुलाई को गिरफ्तार हुए थे राज

    19 जुलाई को गिरफ्तार हुए थे राज

    मुंबई पुलिस ने कारोबारी राज कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था। राज कुंद्रा पर अश्लील वीडियो बनाने के आरोप हैं। कथित तौर पर राज ने अपने ऐप 'हॉटशॉट्स' पर ये वीडियो जारी की थीं। राज की गिरफ्तारी के बाद अदालत ने उन्हें 23 जुलाई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया था। आज यानी 23 जुलाई को उनकी हिरासत को 27 जुलाई तक के लिए बढ़ा दी गई है।

    English summary
    mumbai Crime Branch Team Reaches Shilpa Shetty Raj Kundra Case Juhu Residence
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X