• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत केस पर बोले मुंबई पुलिस कमिश्नर- हमें बदनाम करने की हुई कोशिश, जल्द नतीजे पर पहुंचेगी CBI

|

Sushant Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 6 महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है, लेकिन अभी इस केस की गुत्थी नहीं सुलझ पाई है। शुरू में मुंबई पुलिस ने प्रारंभिक जांच के आधार पर इसे आत्महत्या का मामला बताया था। जिस पर जमकर राजनीति हुई और केस सुप्रीम कोर्ट के जरिए सीबीआई के पास चला गया। लंबी जांच पड़ताल के बाद सीबीआई भी अभी किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंच पाई, ऐसे में सुशांत केस में अब मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह का बयान सामने आया है।

    Sushant Singh Rajput Case: Mumbai Police कमिश्नर बोले- CBI की रिपोर्ट अलग नहीं होगी | वनइंडिया हिंदी
    सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी पर कही ये बात

    सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी पर कही ये बात

    मीडिया से बात करते हुए कमिश्नर परमबीर सिंह ने कहा कि जल्द सीबीआई सुशांत केस के नतीजे पर पहुंचेगी, मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं। सीबीआई की जांच में भी वही बात सामने आएगी जो मुंबई पुलिस की जांच में सामने आई थी। सुप्रीम कोर्ट में मामला जाने पर उन्होंने कहा कि देश की सर्वोच्च अदालत ने भी हमारी जांच को 'प्रोफेशनल' कहा था, लेकिन कुछ लोगों ने अपने स्वार्थ के लिए मुंबई पुलिस को निशाना बनाया और उसे बदनाम करने की कोशिश की। उन्होंने अंत में कहा कि आखिरकार हमारी सच्ची जांच को जीत मिली है।

    क्या कह रही सीबीआई?

    क्या कह रही सीबीआई?

    14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके बांद्रा स्थित फ्लैट से मिला था। इसके बाद मुंबई पुलिस ने इस केस को आत्महत्या का मामला बताया। जिसके बाद सुशांत के पिता सुप्रीम कोर्ट पहुंच गए और ये केस सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया गया। सीबीआई ने शुरू में जांच बहुत तेजी से की और कई बड़े स्टार्स से पूछताछ हुई। उम्मीद थी जल्द ही सीबीआई किसी नतीजे पर पहुंचेगी लेकिन केस वहीं पर अटका रहा। दो दिन पहले सीबीआई ने कहा था कि उनकी टीम इस केस में व्यापक और पेशेवर तरीके से लेटेस्ट वैज्ञानिक पहलुओं के जरिए जांच कर रही है। जांच के दौरान सभी पहलुओं को देखा जा रहा है और आज की तारीख तक किसी भी पहलू से इनकार नहीं किया जा सकता है।

    महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने उठाए थे सवाल

    महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने उठाए थे सवाल

    हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने सीबीआई जांच पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि जांच शुरू हुए 5 महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। अभी तक सीबीआई ये खुलासा नहीं कर पाई कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की थी या उनका मर्डर हुआ था। उन्होंने अंत में कहा कि मैं सीबीआई से जल्द से जल्द जांच के निष्कर्षों को प्रकट करने का अनुरोध करता हूं।

    सुब्रह्मण्यम स्वामी ने सुशांत मामले में CBI का जवाब मिलने का किया दावा, मर्डर की बातों से अभी इनकार नहीं

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    mumbai cp Param Bir on Sushant Rajput- CBI will soon reach a conclusion
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X