• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मुंबई कोर्ट ने ड्रग केस में टीवी एक्‍ट्रेस प्रीतिका चौहान और फैसल को दी जमानत

|

मुंबई। मुंबई कोर्ट ने टीवी कलाकार प्रीतिका चौहान और फैसल नाम के युवक को गुरुवार को जमानत दे दी है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की मुंबई जोनल यूनिट ने उन्हें 25 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था और उनके कब्जे से 99 ग्राम गांजा जब्त किया था।

protika

बता दें सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद कई एक्टर और एक्ट्रेस पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शिकंजा कसा है। एनसीबी ने (NCB) ने कई टेलीविजन सीरियल में काम कर चकीं एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान (actress Preetika Chauhan) को ड्रग्स खरीदते हुए गिरफ्तार किया था। प्रीतिका चौहान 'देवो के देव महादेव' टीवी सीरियल सहित कई चर्चित टीवी शो में काम कर चुकी हैं।

एनसीबी ने प्रीतिका को मुंबई के वर्सोवा इलाके से ड्रग्स खरीदते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया था। एक्ट्रेस के पास से 99 ग्राम गांजा बरामद हुआ था। प्रीतिका चौहान एनसीबी की हिरासत में 8 नवंबर तक रखने की बात कही गई थी लेकिन अब कोर्ट से बेल मिलने के बाद वो रिहा कर दी जाएगी। छापेमारी के दौरान प्रतीका के साथ 20 साल के फैसल नाम के ड्रग्स सप्लायर को भी गिरफ्तार किया गया है जिसे भी प्रीतिका के साथ कोर्ट से बेल मिल गई है प्रतीका चौहान से ड्रग्स मामले में एनसीबी (NCB) पूछताछ कर रही थी।जांच एजेंसी को शक का ड्रग्स सप्लायर फैसल और भी एक्ट्रेस को ड्रग मुहैया करवाता होगा।

प्रीतिका ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन धारावाहिक संकटमोचन महाबली हनुमान से की थी। उन्होंने इस शो में देवी सरस्वती की भूमिका निभाई थी। इस शो के बाद, वह कई टेलीविजन धारावाहिकों जैसे सीआईडी, सावधान इंडिया, जग जननी मां वैष्णोदेवी में छोटी भूमिकाओं में दिखाई दीं। प्रीतिका ने ज्यादातर काम पौराणिक महत्व के सीरियल्स में ही किया है। प्रीतिका चौहान आखिरी बार टीवी सीरियल 'संतोषी मां - सुनाएं व्रत कथाएं' में माता पार्वती के रोल में दिखी हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mumbai court grants bail to TV actors Preetika Chauhan and Faisal in drug case
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X