• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भारत पर आतंकी खतरा: मुंबर्इ, चेन्‍नई, हैदराबाद एयरपोर्ट से प्‍लेन हाईजैक करने की धमकी

|
Google Oneindia News

मुंबई। आतंकवादी देश की सुरक्षा में बड़ी सेंधमारी की फिराक में है। इस बार उनके निशाने पर देश के बड़े एयरपोर्ट हैं। इसको देखते हुए मुंबई, चेन्‍नई और हैदराबाद एयरपोर्ट पर हाई अलर्ट जारी किया गया है। आशंका है कि तीनों एयरपोर्ट से किसी विमान को हाईजैक किया जा सकता है। हमारा सुरक्षा तंत्र तत्‍काल सक्रिय हो गया है। तीनों एयरपोर्ट सहित देश के सभी एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

भारत पर आतंकी खतरा: मुंबर्इ, चेन्‍नई, हैदराबाद एयरपोर्ट से प्‍लेन हाईजैक करने की धमकी

बता दें कि एक महिला ने पुलिस को ई-मेल करके जानकारी दी है कि उसने 6 लोगों को तीनों एयरपोर्ट पर विमान हाईजैक करने की योजना बनाते हुए सुना है। महिला ने बताया कि वह मुंबई, चेन्‍नई और हैदराबाद एयरपोर्ट पर प्‍लेन हाईजैक को अंजाम देने की बात कर रहे थे। उनकी चर्चा में रविवार यानी आज का दिन तय हुआ था। उनकी टीम में कुल 23 लोग हैं जो घटना को अंजाम देंगे।

सीआईएसएफ के महानिदेशक ओपी सिंह ने इसकी पुष्टि की है। इन तीन एयरपोर्ट पर सुरक्षा एजेंट को अलर्ट कर दिया गया है। सिंह ने बताया कि हाईजैक की आशंका को देखते हुए सुरक्षा उपायों संबंधी कई नियम लागू किए गए हैं। गश्‍त बढ़ाने और यात्रियों में भगदड़ न हो इसके लिए नियंत्रण व्‍यवस्‍था और मजबूत कर दी गई है। पहले से ज्‍यादा सुरक्षा कर्मियों को तैनात कर दिया गया है। सुरक्षा एजेंसियों ने यात्रियों के लिए सुरक्षा चक्र बढ़ा दिया है।

English summary
Mumbai, Chennai and Hyderabad international airports have been put on high alert following threats of a hijack attempt.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X