• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Mumbai: MNS चीफ राज ठाकरे के दोनों ड्राइवर निकले कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली- महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के चीफ राज ठाकरे के दो ड्राइवरों की कोरोना जांच रिपोर्ट मंगलवार को पॉजिटिव आई है। उनके दोनों ड्राइवर इस वक्त मुंबई के एक कोविड अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है। बता दें कि कुछ दिन पहले राज ठाकरे के निवास पर तैनात दो सुरक्षाकर्मियों की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

Mumbai:Both drivers of MNS Chief Raj Thackeray became coronavirus positive, hospitalized

एमएनएस के मुखिया और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के चचेरे भाई राज ठाकरे के दो-दो ड्राइवर कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। बता दें कि राज ठाकरे अपने परिवार के साथ मुंबई के दादर इलाके में स्थित शिवाजी पार्क के पास कृष्णकुंज में रहते हैं। यह इलाका मुंबई के वैसे इलाके में शामिल है, जहां कोरोना संक्रमितों की तादाद बहुत ही ज्यादा है। कुछ दिन पहले ही राज ठाकरे के घर पर तैनात दो सुरक्षाकर्मियों को भी कोरोना हो गया था। लेकिन, समय पर इंफेक्शन का पता चलने और इलाज होने से वे लोग इस बीमारी से छुटकारा भी पा चुके हैं।

इस बीच मुंबई स्थित शिवसेना के पार्टी मुख्यालय तक वायरस पहुंच चुका है, जहां पार्टी के एक वरिष्ठ कार्यकर्ता को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इस मामले के खुलासे के बाद महाराष्ट्र सरकार की गाइडलाइंस के मुताबिक पूरी इमारत को सैनिटाइज करने के बाद बिल्डिंग को अगले 8 दिनों के लिए सील कर दिया गया है। बता दें कि शुरू में मुख्यमंत्री उद्धव के निवास मातोश्री पर तैनात कुछ पुलिसकर्मी भी इस वायरस से संक्रमित हो गए थे, जो कि वहीं पर एक चाय वाले के संपर्क में आए थे। उस टी वेंडर की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी।

अबतक महाराष्ट्र की महा विकास अघाड़ी सरकार के तीन वरिष्ठ नेता जीतेंद्र अह्वाड, धनंजय मुंडे और अशोक चव्हाण भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं, लेकिन इन सबकी बीमारी अब ठीक हो चुकी है। वैसे केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक मंगलवार सुबह तक महाराष्ट्र में कोरोना के कुल मामले 1,35,796 हो चुकेथे, जिनमें से 67,706 ठीक भी हो चुके हैं, लेकिन 6283 मरीजों को बचाया नहीं जा सका है।

इसे भी पढ़ें- चमगादड़ खाने का अंजाम भुगतकर भी नहीं सीखा चीन, डॉग मीट फेस्टिवल में उमड़ रही है भीड़इसे भी पढ़ें- चमगादड़ खाने का अंजाम भुगतकर भी नहीं सीखा चीन, डॉग मीट फेस्टिवल में उमड़ रही है भीड़

English summary
Mumbai:Both drivers of MNS Chief Raj Thackeray became coronavirus positive, hospitalized
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X