BMC इंजीनियर की तलाकशुदा महिला कर्मचारी पर बिगड़ी नीयत, घर जाकर कर डाला ऐसा काम कि...

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) के एक अधिकारी को महिला सहयोगी कर्मचारी के साथ कथित तौर पर बलात्‍कार और धमकी देने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक बीएमसी के इंजीनियर दत्ताराम शिंदे को शनिवार को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि शिंदे पर उसकी ही सहयोगी कर्मचारी एक महिला ने दुष्‍कर्म का आरोप लगाया था। महिला ने बताया था कि शिंदे ने अक्टूबर 2016 से जून 2017 के बीच कई बार शारीरिक संबंध बनाये।

BMC इंजीनियर की तलाकशुदा महिला कर्मचारी पर बिगड़ी नियत, घर जाकर कर डाला ऐसा काम कि...

पुलिस के मुताबिक पीडि़ता तलाकशुदा है और अपने बच्‍चे के साथ रहती है। अक्‍टूबर 2016 में शिंदे एक बार किसी काम का बहाना बनाकर पीडि़ता के घर गया और उसका बलात्‍कार किया। शिंदें ने इस दौरान पीडि़ता की आपत्तिजनक फोटो खींच ली और फिर ब्‍लैकमेल करने की बात कहते हुए एक साल तक बलात्‍कार करता रहा।

पीडि़ता ने बताया कि शिंदे ने अपने पद का दुरूपयोग करते हुए उसके साथ नजदीकी बढ़ायी और बलात्कार किया। पुलिस ने शिंदे के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 377, 328, 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर पीडि़ता को मेडिकल चेकअप के लिए भेज दिया है। वहीं दत्ताराम शिंदे को महानगर पालिका से भी बर्खास्‍त कर दिया गया है।

Read Also- VIDEO: 18 साल की इस लड़की ने कैब में कर दिया कुछ ऐसा कि हो गई ब्‍लैकलिस्‍ट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
An engineer of the Brihanmumbai Municipal Corporation (BMC) was arrested for allegedly "raping" his colleague, police said today.
Please Wait while comments are loading...