• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मुंबई में BEST बस चलाते हुए ड्राइवर को आया हार्ट अटैक और फिर...

|

मुंबई। मुंबई में आज मुंबई महानगर बस के ड्राइवर को बस चलाते समय आचनक हार्ट अटैक पड़ गया जिसके बाद बस जाकर डिवाइडर से टकरा गई, सौभाग्य से इस हादसे में बस में सवार 9 यात्रियों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। दरअसल में कार्यरत एक बस चालक को मुंबई में सुबह बस चलाते हुए अचानक दिल का दौरा पड़ गया और उसने बस पर से नियंत्रण खो दिया और बस सिग्गनल से टकरा गई।

m

मंगलवार को बस चलाते समय जिस बस ड्राइवर को दिल का दौरा पड़ा वो हरिदास पटेल थे। जो सिंगल-डेकर BEST बस चला रहे थे। वो घाटकोपर बस डिपो और चेंबूर के टाटा पावर प्रोडक्ट रूट पर चलाते हैं। पटेल जिन्‍हें बस चलाते समय हार्ट अटैक आया और जिसके कारण वाहन पर नियंत्रण खो दिया, उस समय उनकी बस चेंबूर में बसंत सिनेमा और पार्क सिग्नल के पास वाहन से नियंत्रण खो देने के बाद बस ने ट्रैफिक सिग्नल को टक्कर मार दी। सौभाग्य से, बस में कोई भी यात्री घायल नहीं हुआ।

ड्राइवर की हालत अब सामान्‍य

पटेल को घाटकोपर में बृहद मुंबई नगर निगम (बीएमसी) -रुण राजवाड़ी अस्पताल में ले जाया गया। प्रवक्‍ता ने बताया कि ड्राइवर को अब होश आ चुका है उनकी हालत में भी काफी सुधार है। बस चालक बृहन्मुंबई इलेक्ट्रिक सप्लाई एंड ट्रांसपोर्ट (BEST) के लिए काम कर रहा है। बृहन्मुंबई इलेक्ट्रिक सप्लाई एंड ट्रांसपोर्ट के अधिकारी ने बताया कि बस में 9 यात्री सवार थे, जिसमें एक पुलिसकर्मी भी शामिल था। पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस वैन में सवार होकर बस चालक को विद्याविहार के राजावाड़ी अस्पताल ले गया। 'सभी यात्री सुरक्षित हैं। बस चालक का राजवाडी अस्पताल में इलाज चल रहा है, उसे होश आ गया है और वह बेहतर महसूस कर रहा है।

कोरोना के चलते कम थे बस में यात्री

बृहन्मुंबई इलेक्ट्रिक सप्लाई एंड ट्रांसपोर्ट, सिटी सिविक बॉडीज ट्रांसपोर्ट विंग, के पास लगभग 4,000 बस है और यह मुंबई और आसपास के क्षेत्रों जैसे ठाणे, नवी मुंबई और मीरा भयंदर के बीच संचालित की जाती है। । COVID-19 के प्रकोप से पहले, BEST बसें हर दिन 30 लाख से अधिक यात्रियों को हर दिन अपने गंतव्‍य तक पहुंचाती थी लेकिन कोरोना के चलते महानगर बस सेवा में भी यात्रियों की संख्‍या बहुत कम हो गई है।

मुंबई के 87 वर्षीय बुजुर्ग, जो बेकार कपड़ों से बैग सिलकर बेचते हैं उनकी फोटो हुई वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mumbai: BEST bus driver get sudden heart attack, bus hits signal, passenger safe
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X