• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ए्क्टर जैकी भगनानी समेत 9 लोगों पर मॉडल ने लगाया यौन शोषण का आरोप, FIR दर्ज

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। एक्टर और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी, फोटोग्राफर कोल्स्टन जूलियन, टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के फाउंडर अनिर्बान ब्लाह और टी सीरीज के कृष्ण कुमार के खिलाफ 28 साल की मॉडल ने यौन शोषण का केस दर्ज कराया है। मॉडल ने मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में इन लोगों के खिलाफ यह शिकायत दर्ज कराई है। मॉडल का आरोप है कि इन लोगों ने फिल्म में एक्टिंग के नाम पर 2014 से 2019 के बीच मेरे साथ यौन शोषण किया, जिसकी वजह से वह मानसिक रूप से सदमे में है। पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है। साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी है।

jackky bhagnani
    Actor Jackky Bhagnani समेत 9 लोगों पर यौन शोषण का आरोप, Police ने दर्ज की FIR | वनइंडिया हिंदी

    पुलिस की एफआईआर में निखिल कुमार, शील गुप्ता, अजीत ठाकुर, गुरुज्योत सिंह, कृष्ण कुमार और विष्णु इंदूरी का नाम भी शामिल है। मॉडल का दावा है कि वह इन लोगों से अलग-अलग मौको पर मिली थी। एफआईआर में इस बात का भी जिक्र है कि कोल्स्टन जूलियन ने मॉडल के साथ रेप किया है जबकि बाकी आरोपियों में महिला का यौन शोषण किया है। वहीं प्रोड्यूसर अजीत ठाकुर ने मॉडल के आरोपों को सिरे से खारिज किया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि मॉडल उन्हें ब्लैकमेल कर रही है।

    अजीत ठाकुर ने अपने वकील की ओर से बयान जारी करके कहा कि मेरे खिलाफ लगाए गए सभी आरोपो निराधार हैं और यह जानबूझकर मुझे फंसाने के लिए लगाए गए हैं। ये आरोप मेरी छवि को खराब करने के लिए लगाए गए हैं। सच यह है कि मेरे पास इस बात के सबूत हैं जो यह साबित कर सकते हैं कि यह शिकायत मुझे ब्लैकमेल करने के लिए की गई है, पहले भी मॉडल ने मुझे और कई लोगों को ब्लैकमेल किया है। मैं मॉडल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा और सच जरूर सामने आएगा।

    मॉडल का आरोप है कि उसने आरोपियों के खिलाफ सभी सबूत जमा कर लिए हैं बावजूद इसके आरोपियों की गिरफ्तारी में देरी हो रही है। वहीं मामले की जांच कर रहे इंस्पेक्टर सागर निकम ने कहा कि हम मामले में आरोपियों के खिलाफ सबूत जुटा रहे हैं और मामले की जांच की जा रही है। रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता ने 18 मई को अपना बयान दर्ज कराया था। पीड़िता के बयान के आधार पर 26 मई को आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया था।

    इसे भी पढ़ें- कोरोना से पिता की मृत्यु के बाद बेटे ने JCB से शव को हटाया, बोला- हमे लगा ऐसे ही हो रहा होगाइसे भी पढ़ें- कोरोना से पिता की मृत्यु के बाद बेटे ने JCB से शव को हटाया, बोला- हमे लगा ऐसे ही हो रहा होगा

    वहीं जाने माने फिल्म प्रोड्यूसर वासु भगनानी के बेटे जैक भगनानी के खिलाफ भी मॉडल ने शिकायत दर्ज कराई है। बता दें कि जैकी भगनानी को पहली बार 2009 में फिल्म कल किसने देखा है में देखा गया था। पिछले कुछ साल में उन्होंने कई फिल्म प्रोड्यूस की हैं। फिलहाल जैकी भगनानी भारत में नहीं हैं और माना जा रहा है कि वह सितंबर में वापस आएंगे।

    https://www.filmibeat.com/photos/bhanu-sri-47849.html?src=hi-oiBhanu Sri की वायरल फोटोशूट, देखें Pics

    English summary
    Mumbai based model accused actor Jackky Bhagnani and other bollywood celebs of physical assault.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X