• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Bollywood Drugs Case: एनसीबी ने अभिनेता अर्जुन रामपाल को भेजा समन, 13 नवंबर को होगी पूछताछ

|

नई दिल्ली। Actor Arjun Rampal summoned by NCB. बॉलीवुड ड्रग्स मामले में एनसीबी ने अभिनेता अर्जुन रामपाल को समन भेजा है। ड्रग्स मामले में 9 नवंबर को उनके घर एनसीबी ने छापेमारी की थी, जिसने बाद अब एनसीबी ने उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमोट्रिएडिस से आज फिर से पूछताछ की। करीब 6 घंटों कर गैब्रिएला से पूछताछ की गई। अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर से ड्रग्स बरामद होने के बाद उनकी मुश्किल बढ़ गई है। अब 13 नवंबर को उन्हें एनसीबी के सामने पेश होना होगा।

    Drugs Case : Arjun Rampal के घर से मिली बैन दवाइयां, NCB ने पूछताछ के लिए भेजा समन | वनइंडिया हिंदी

     Mumbai: Actor Arjun Rampal summoned by Narcotics Control Bureau on 13th November

    एनसीबी ने समन जारी कर एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) को 13 नवंबर को पेश होने का आदेश दिया है। अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड और मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रिएडिस (Gabriella Demetriade) को आज फिर से पूछताछ के लिए बुलाया गया था। एनसीबी के अधिकारियों ने 6 घंटे से अधिक समय तक गैब्रिएला से पूछताछ की थी। 9 नवंबर को हुई छापेमारी के दौरान अर्जुन के घर से प्रतिबंधित दवाएं मिली थीं।

    वहीं एनसीबी ने गैब्रिएला डेमेट्रिएडिस के भाई अगिसियालोस को 19 अक्टूबर को ड्रग्स मामले में पुणे के एक रिसॉर्ट से गिरफ्तार किया था। जिसके बाद अर्जुन रामपाल की मुश्किलें बढ़ने लगी है। इससे पहले निर्देशक फिरोज नाडियाडवाला के घर पर भी एनसीबी ने छापेमारी की थी, जिसके बाद उनकी पत्नी शबाना सईद को गिरफ्तार कर लिया गया था। आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन की छानबीन में नए खुलासे हो रहे हैं।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Mumbai: Actor Arjun Rampal summoned by Narcotics Control Bureau on 13th November
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X