• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बाइक का हॉर्न बजाने पर हुई बहस, 70 साल के बुजुर्ग को चाकुओं से गोदा

|

मुंबई। मुंबई के चेंबूर इलाके के तिलक नगर में गुरुवार को जो हुआ वो हैरान करने वाला था। यहां जरा सी बात पर एक 70 साल के व्यक्ति की पीटकर हत्या कर दी गई। दरअसल यहां दीपक चावड़िया नाम का शख्स अपने भाई मनोज के साथ बाइक पर काम पर जाने के लिए तैयार था। पास के संदीप पारचा और उनके 70 साल के पिता पाल सिंह ने हॉर्न बजाने के लिए दोनों भाईयों को गाली दे दी। इसपर बहस छिड़ी तो दोनों भईयों को पिता मनोहर (70) और बहन पूजा बीच बचाव के लिए आए। संदीप ने मनोहर और बाकी सब पर चाकू से हमला कर दिया।

नहीं हुई कोई गिरफ्तारी

नहीं हुई कोई गिरफ्तारी

पुलिस के अनुसार 70 साल के मनोहर ने अस्पताल में दम तोड़ दिया है जबकि पूजा और दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हैं। मामले की जांच की जा रही है जबकि खबर लिखे जाने तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। यहां छोटी सी बात पर हुए खूनी संघर्ष के चलते एक बुजुर्ग को अपनी जान गंवानी पड़ी।

घर के बाहर पानी गिरा तो महिला को चाकू से गोदा

घर के बाहर पानी गिरा तो महिला को चाकू से गोदा

जरा सी बात पर हत्या का ये कोई पहला मामला नहीं है बल्कि ऐसे मामले पहले भी आते रहे हैं। बीते मई में ही दिल्ली के महिपालपुर में घर के बाहर पानी फेंकने पर हुई कहासुनी में एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली महिला की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। परिजन और पुलिस महिला को एम्स ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दरअसल महिला अपने घर के बाहर बर्तन धो रही थी। महिला का पति और उनका बड़ा भाई सुनील (मृतक रेखा का पति) घर के पास ही सब्जी खरीद रहे थे। तभी भतीजी रोते हुए आई और बताया कि मम्मी को चाकू मार दिया है।

मामूली विवाद में कर दी दुकानदार की हत्या

मामूली विवाद में कर दी दुकानदार की हत्या

बीते जुलाई में राजस्थान के जोधपुर से भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था। यहां देवनगर थानान्तर्गत राजीव गांधी कॉलोनी में प्यारे मोहन चौराहे से कुछ आगे पार्षद के ऑफिस के बाहर आपसी विवाद में एक दुकानदार सत्यनारायण गौड़ की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने वारदात को अंजाम देकर भाग रहे शख्स प्रवीण को पकड़ लिया। दोनों के बीच पिछले कई दिनों से छोटी सी बात को लेकर बड़ा विवाद चल रहा था। आरोपी मे सत्यनारायण पर चाकू से 4 से 5 वार किए थे।

यह भी पढ़ें- यहां कैद होकर पढ़ते हैं बच्चे, शिक्षकों को पड़ोसी लेकर आते हैं स्कूल

English summary
mumbai: 70 year old man killed on small issue
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X