• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ी, मेदांता अस्पताल में भर्ती किए गए

|

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के संरक्षक और मैनपुरी से लोकसभा सांसद मुलायम सिंह यादव की तबीयत शक्रवार को खराब हो गई है। मुलायम सिंह को लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सपा सांसद को को पेट में दर्द और यूरिनल इंफेक्शन (पेशाब में संक्रमण) की समस्या बताई गई है। उनका कोरोना टेस्ट भी कराया गया है, जो कि निगेटिव आया है।

    Mulayam Singh Yadav की तबीयत बिगड़ी, Lucknow के Medanta Hospital में भर्ती | वनइंडिया हिंदी

    मेदांता के निदेशक डॉ. राकेश कपूर ने बताया है कि गुरुवार से मुलायम स‍िंह को पेट में दर्द की शिकायत हो रही थी। इसके ठीक ना होने पर शुक्रवार को दोपहर साढ़े बारह बजे उन्हें अस्पताल लाया गया।उन्होंने बताया कि मुलायम का अल्ट्रासाउंड, ब्लड टेस्ट, यूर‍िन टेस्ट भी कराया गया। उनको पेशाब में संक्रमण की समस्या है। जिसका इलाज चल रहा है और उनकी हालत फिलहाल ठीक है।

    80 साल के मुलायम सिंह यादव बीते काफी समय से बीमार चल रहे है। लगातार उनको कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कुछ समय पहले भी उन्हें आंत में परेशानी के चलते मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया था। उससे पहले तबीयत बिगड़ने पर उन्हें लोह‍िया संस्‍थान में भर्ती करवाया गया था।

    मुलायम सिंह यादव उत्तर प्रदेश की राजनीति का बड़ा चेहरा रहे हैं। वो उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रहने के अलावा केंद्रीय रक्षामंत्री भी रहे हैं। मुलायम सिंह यादव समाजवादी पार्टी के संस्पाथक हैं, जिसके अध्यक्ष इस समय उनके बेटे अखिलेश यादव हैं। अखिलेश यादव भी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे हैं।

    ये भी पढ़िए- राम मंदिर: 'जय महादेव जय सिया-राम' भूमिपूजन को लेकर अखिलेश का ट्वीट

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    mulayam singh yadav samajwadi party mp admitted to medanta hospital lucknow
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X