• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा ने किया नरेश अग्रवाल का बचाव, बोलीं- वो आवेश में ऐसा बोल गए होंगे

By Rizwan
|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। जया बच्चन पर अपने कमेंट को लेकर चौतरफा आलोचना का सामना कर रहे भाजपा नेता नरेश अग्रवाल का अपर्णा यादव ने बचाव किया है। सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा ने कहा है कि उन्हें लगता है कि नरेश अग्रवाल का कद ऐसा नहीं है कि वो जया जी के लिए इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल करें। अपर्णा ने अग्रवाल का बचाव करते हुए कहा 'ऐसा लगता है गु्स्से और आवेश में वो ये सब बोल गए, नहीं तो वो इस तरह की सोच के शख्स नहीं है। वो लड़कियों के लिए कई स्कूल भी चलाते हैं।' राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने सोमवार को भाजपा में शामिल होने के बाद कहा था कि एक डांस करने वाली के लिए सपा ने उनका राज्यसभा टिकट काट दिया।

अखिलेश ने की है अग्रवाल पर कार्रवाई की मांग

अखिलेश ने की है अग्रवाल पर कार्रवाई की मांग

अपर्णा ने भले ही नरेश अग्रवाल के इस बयान का बचाव करने की कोशिश की है लेकिन उनके जेठ उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इस पर कड़ा एतराज किया है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है, 'जया बच्चन जी पर की गई अभद्र टिप्पणी के लिए हम भाजपा के नरेश अग्रवाल के बयान की कड़ी निंदा करते हैं। ये फिल्म जगत के साथ ही भारत की हर महिला का भी अपमान है। भाजपा अगर सच में नारी का सम्मान करती है तो तत्काल उनके खिलाफ कदम उठाए। इस मामले में महिला आयोग को भी कार्यवाही करनी चाहिए।'

भाजपा की महिला नेता भी अग्रवाल पर सख्त

भाजपा की महिला नेता भी अग्रवाल पर सख्त

नरेश अग्रवाल के बयान को लेकर दूसरी पार्टियों के अलावा भाजपा में भी विरोध हो रहा है। भाजपा नेता सुषमा स्वराज, स्मृति ईरानी और रूपा गांगुली ने अग्रवाल पर निशाना साधा है। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्विटर पर लिखा 'श्री नरेश अग्रवाल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं। उनका स्वागत है लेकिन जया बच्चन जी के विषय में उनकी टिप्पणी अनुचित एवं अस्वीकार्य है। सुषमा स्वराज के बाद स्मृति ईरानी और रूपा गांगुली ने भी नरेश अग्रवाल के बयान का विरोध किया था और कहा कि किसी भी नारी का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

ये बोले थे नरेश अग्रवाल

ये बोले थे नरेश अग्रवाल

सोमवार को मीडिया के सामने भाजपा में शामिल होने की घोषणा करते हुए नरेश अग्रवाल ने कहा था कि सपा ने एक डांस करने वाली (जया बच्चन) के लिए उनका टिकट काट दिया , फिल्मों में काम करने वाली से मेरी हैसियत कम कर दी गई। उनके नाम पर हमारा टिकट काटा गया, मैंने इसको भी बहुत उचित नहीं समझा। हालांकि नरेश अग्रवाल ने विवाद होने पर कहा है कि अगर मेरी बात से किसी को कष्ट हुआ तो उसके लिए खेद है, मेरा इरादा किसी को कष्ट पहुंचाने का नहीं था।

नरेश अग्रवाल के बयान पर आखिर जया बच्चन ने तोड़ी चुप्पी, कही बड़ी बातनरेश अग्रवाल के बयान पर आखिर जया बच्चन ने तोड़ी चुप्पी, कही बड़ी बात

English summary
mulayam singh daughter in law Aparna Yadav naresh agarwal comment on jaya bachchan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X