• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'महाभारत के युधिष्ठिर' पर क्यों भड़के मुकेश खन्ना, कहा- 'अधर्म राज ने फिर मूर्खता दिखा दी'

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 14 जुलाई: 'महाभारत' के भीष्म यानी मुकेश खन्ना, अक्सर अपने बयानों और गुस्से वाली सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। कभी एकता कपूर की रामायण, कभी कपिल शर्मा के कॉमेडी शो, तो कभी कौन बनेगा करोड़पति शो में सोनाक्षी सिन्हा की नॉलेज को लेकर मुकेश खन्ना के गुस्से की झलक दिखती रही है। हाल ही में मुकेश खन्ना ने इंस्टाग्राम पर उस वक्त एक वीडियो भी जारी किया, जब कुछ लोगों ने उनके निधन की झूठी खबर फैलाई। झूठी खबरों पर भड़के मुकेश खन्ना ने कहा कि ऐसे लोगों को वो छोड़ने वाले नहीं हैं। अब महाभारत में युधिष्ठिर का किरदार निभाने वाले अभिनेता गजेंद्र चौहान के एक ट्वीट को लेकर मुकेश खन्ना भड़क गए हैं।

गजेंद्र चौहान ने आखिर क्या किया था?

गजेंद्र चौहान ने आखिर क्या किया था?

पहले आप जान लीजिए कि गजेंद्र चौहान ने आखिर ऐसा किया क्या, जो मुकेश खन्ना को गुस्सा आ गया। दरअसल, बीते रविवार को गजेंद्र चौहान ने अपने ट्विटर पर एक अवार्ड समारोह की तस्वीर पोस्ट की और लिखा कि भारतीय सिनेमा में उनके योगदान के लिए उन्हें 'लीजेंड दादा साहेब फाल्के अवार्ड' से नवाजा गया है। गजेंद्र चौहान के इस ट्वीट पर जहां यूजर्स ने उनका मजाक बनाया और कहा कि ये फर्जी अवार्ड है, तो वहीं मुकेश खन्ना ने भी उन्हें निशाने पर लिया।

'ये अवार्ड असली नहीं नकली है'

'ये अवार्ड असली नहीं नकली है'

गजेंद्र चौहान को मिले अवार्ड को लेकर मुकेश खन्ना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखते हुए कहा, 'अधर्म राज ने एक बार फिर अपनी अज्ञानता और मूर्खता का प्रदर्शन किया। ट्रॉफी के साथ अपनी फोटो ट्विटर पर डाली कि देखो देखो मुझे दादा साहेब फाल्के अवार्ड मिला। अरे मूर्ख ये तो दो बार मुझे बरसों पहले मिल चुका है। परंतु, मैंने किसी को नहीं बताया, क्योंकि ये अवार्ड असली नहीं नकली है।' इस ट्वीट के साथ ही मुकेश खन्ना एक तस्वीर भी पोस्ट की, जिसमें अवार्ड के तौर पर मिली दो ट्रॉफियां रखी थीं।

पहले भी भिड़ चुके हैं मुकेश खन्ना और गजेंद्र चौहान

पहले भी भिड़ चुके हैं मुकेश खन्ना और गजेंद्र चौहान

आपको बता दें कि मुकेश खन्ना गजेंद्र चौहान पर कोई पहली बार नहीं भड़के हैं। इससे पहले पिछले साल कपिल शर्मा के शो में जाने को लेकर भी मुकेश खन्ना और गजेंद्र चौहान सोशल मीडिया पर आमने-सामने आ चुके हैं। दरअसल, मुकेश खन्ना ने कपिल शर्मा के शो को फूहड़ और वाहियात बताया था, जिसके बाद गजेंद्र चौहान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वो इतने बड़े शो पर ऐसा बयान इसलिए दे रहे हैं, क्योंकि उन्हें वहां बुलाया नहीं गया। गजेंद्र चौहान ने कहा कि जब खाने के लिए अंगूर नहीं मिलते तो अंगूरों को खट्टा बता दिया जाता है।

'कृष्ण' और 'अर्जुन' ने कराई सुलह

'कृष्ण' और 'अर्जुन' ने कराई सुलह

इसके बाद मुकेश खन्ना ने भी गजेंद्र चौहान पर भड़कते हुए उन्हें 'अधर्म राज' और 'चाटुकार' तक कह डाला। मुकेश खन्ना ने कहा कि फिल्में मिलने के लालच में गजेंद्र चौहान ऐसे शो का बचाव कर रहे हैं, जहां पुरुषों को महिलाओं के कपड़े पहनाकर अश्लीलता परोसी जाती है। हालांकि बाद में महाभारत में कृष्ण का किरदार निभाने वाले नीतीश भारद्वाज और अर्जुन की भूमिका निभाने वाले फिरोज खान ने दोनों के बीच मामले को शांत कराया।

ये भी पढ़ें-कौन हो सकता है Indian Idol का विनर? बाहर आकर आशीष कुलकर्णी ने खोला दिल का राज
'अधर्मराज जी बहुत अच्छी कॉमेडी करते हैं'

'अधर्मराज जी बहुत अच्छी कॉमेडी करते हैं'

मुकेश खन्ना की इस पोस्ट पर उनके फैंस ने भी उनका समर्थन करते हुए कहा कि गजेंद्र चौहान जैसे कलाकार को इस तरह अपना मजाक नहीं बनाना चाहिए। शताब्दी महापात्रा नाम की यूजर ने मुकेश खन्ना की पोस्ट पर लिखा, 'अधर्मराज अपना अधर्म कैसे छोड़ सकते हैं सर। हैरानी तो इस बात की होती है कि मूर्खता की हद भी इतनी ज्यादा है कि इतने बड़े पब्लिक प्लेटफॉर्म पर ऐलान करके खुद अपना मजाक बना रहे हैं, वो भी इतने बड़े आदमी होकर।' वहीं, विदित कुमार ने लिखा, 'कपिल शर्मा कॉमेडी करें या ना करें, लेकिन अधर्मराज जी बहुत अच्छी कॉमेडी करते हैं।'

'7 दिन से खामोश था, अब पर्दाफाश करूंगा'

'7 दिन से खामोश था, अब पर्दाफाश करूंगा'

गौरतलब है कि पिछले दिनों कोरोना महामारी के दौरान कुछ शरारती तत्वों ने सोशल मीडिया पर मुकेश खन्ना के निधन की अफवाह फैलाई। इसके बाद मुकेश खन्ना ने अपना एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि सात दिनों से वो इन फर्जी खबरों पर चुप थे, लेकिन अब खामोश नहीं रहेंगे। मुकेश खन्ना ने कहा, 'मेरी बहन का निधन हो गया था, इसलिए मैं अभी तक अपनी जुबान नहीं खोल रहा था, लेकिन अब ऐसे लोगों का पर्दाफाश करूंगा। इस तरह की खबरें फैलाने वाले लोगों को सजा भुगतनी पड़ेगी। जैसे शक्तिमान अपराधियों को पकड़ता है, वैसे ही आप भी पकड़े जाएंगे।'

English summary
Mukesh Khanna Gajendra Chauhan Legend Dada Saheb Phalke Award.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X