India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

सांसद नवनीत राणा ने अमित शाह से की अपील- उद्धव ठाकरे की गुंडागर्दी खत्म करो...

|
Google Oneindia News

मुंबई, 25 जून: महाराष्‍ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार गिरनी तय मानी जा रही है। वहीं शिवेना कार्यकर्ताओं ने विद्रोह करते हुए शिवसेना के बागी विधायक तानाजी सावंत के पुणे कार्यालय में तोड़फोड़ की है। जिसके बाद हनुमान चालीसा विवाद के समय सुर्खियों में आईं सांसद नवनीत राणा ने अमित शाह से मांग की है कि अब उद्धव ठाकरे की गुंडागर्दी कम होनी चाहिए।

Maharashatra के लिए MP Navneet Rana ने Amit Shah से क्या डिमांड की | वनइंडिया हिंदी | *Politics
rana

महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से उन विधायकों के परिवारों को सुरक्षा देने की मां की, जिन्होंने शिवसेना और सत्तारूढ़ महा विकास अघाड़ी के खिलाफ बगावत में एकनाथ शिंदे के साथ हैं।

अमरावती के सांसद नवनीत राणा ने गृह मंत्री से उद्धव ठाकरे की गुंडागर्दी को खत्म करने की भी अपील की। उन्होंने राष्ट्रपति शासन की भी मांग की। राणा का यह संदेश शिवसेना कार्यकर्ताओं द्वारा एक बागी विधायक तानाजी सावंत के पुणे कार्यालय में तोड़फोड़ करने के बाद आया है।

बता दें सांसद और उनके विधायक पति रवि राणा तब सुर्खियां में आए थे। जब ठाकरे परिवार के घर मातोश्री के सामने हनुमान चालीसा का पाठ करने की योजना के बीच हंगामे में गिरफ्तार किया गया था।

सोनाली बेंद्रे ने खोली पोल, बताया किसके दबाव में नहीं दिए गए रोल, डॉयरेक्‍टर कहते थे मजबूर हूंसोनाली बेंद्रे ने खोली पोल, बताया किसके दबाव में नहीं दिए गए रोल, डॉयरेक्‍टर कहते थे मजबूर हूं

सांसद राणा ने कहा मैं अमित शाह से उन विधायकों के परिवारों को सुरक्षा प्रदान करने का अनुरोध करती हूं जो उद्धव ठाकरे को छोड़कर अपने निर्णय ले रहे हैं और बालासाहेब की विचारधारा से जुड़े हुए हैं। इस हमले की पुष्टि शिवसेना के पुणे प्रमुख संजय मोरे ने की थी, जिन्हें महाअघाड़ी गठबंधन ने ये कहते हुए हाईलाइट किया था कि
"हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने तानाजी सावंत के कार्यालय में तोड़फोड़ की। हमारे प्रमुख उद्धव ठाकरे को परेशान करने वाले सभी देशद्रोही और बागी विधायक इस प्रकार की कार्रवाई का सामना करेंगे। उनके कार्यालय पर भी हमला किया जाएगा। किसी को बख्शा नहीं जाएगा।"

मुंबई पुलिस ने तब से अपने बलों को हाई अलर्ट पर रखा है और सभी पुलिस स्टेशनों को मुंबई शहर के सभी राजनीतिक कार्यालयों में सुरक्षा सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है।

Comments
English summary
MP Navneet Rana appeals to Amit Shah - end Uddhav Thackeray's hooliganism...
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X