• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मध्य प्रदेश: 10 दिन बाद भी CM शिवराज सिंह चौहान की कोरोना रिपोर्ट फिर से आई पॉजिटिव

|

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना वायरस से संक्रमित है। पिछले 10 दिनों से वो कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं। सकोमवार को एक बार फिर से उनका कोरोना टेस्ट किया गया, जो पॉजिटिव आया है। इस वजह से उन्हें अभी कुछ और जिन अस्पताल में ही रहना होगा। अस्पताल की ओर से शिवराज सिंह चौहान का हेल्थ बुलेटिन जारी किया गया, जिसमें कहा गया कि उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट फिर से पॉजिटिव आई है, जिसकी वजह से अभी उन्हें कुछ और दिन अस्पताल में ही रहना होगा।

 Madhya Pradesh CM Shivraj Singh Chouhan again tested positive for COVID19 on the 10th day of his admission to hospital. His health is stable

आपको बता दें कि 25 जुलाई को ही शिवराज सिंह चौहान को भोपाल के चिरायु मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जानकारी अभी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को कुछ और दिन अस्पताल में ही रहना होगा। शिवराज सिहं चौहान खुद भी ट्वीट कर अपने हेल्थ की जानकारी लोगों को देते रहे हैं। रविवार को भी उन्होंने अपने स्वास्थ्य की जानकारी साझा की और बताया कि उनका फिर से कोविड टेस्ट किया गया है।

गौरतलब है कि रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनका इलाज गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में चल रहा है। वहीं उत्तर प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, कर्नाटक के मुख्यमंत्री येदियुरप्पा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने के एक साल पूरा देने से ठीक पहले श्रीनगर में लगा कर्फ्यू

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Madhya Pradesh CM Shivraj Singh Chouhan again tested positive for COVID19 on the 10th day of his admission to hospital. His health is stable
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X