• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

MP उपचुनाव: सिंधिया पर MLA को 50 करोड़ ऑफर करने का आरोप, दिग्विजय बोले- 'जवाब दे,आरोप गंभीर है'

|

भोपाल: Madhya Pradesh bypolls 2020: मध्य प्रदेश उपचुनाव को लेकर राज्य में राजनीति नोकझोंक बढ़ गई है। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता और राज्यसभा से सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर 50 करोड़ रुपये ऑफर करने का आरोप लगाया है। कांग्रेस विधायक (MLA) उमंग सिंघार ने कहा, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी में शामिल होने के बाद 50 करोड़ रुपये और मंत्री पद का ऑफर दिया था। विधायक के इस आरोप के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) ने कहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को जवाब देना चाहिए, आरोप गंभीर है।

Jyotiraditya Scindia
    MP by-election : Jyotiraditya Scindia पर Cong MLA को 50 करोड़ ऑफर करने का आरोप | वनइंडिया हिंदी

    आरोप सही नहीं है तो सिंधिया जी करे खंडन: दिग्विजय सिंह

    फेसबुक पर वीडियो जारी करते हुए दिग्विजय सिंह ने लिखा, ''सिंधिया जी कुछ कहना चाहेंगे? गंभीर आरोप है।'' वहीं, ट्विटर पर ट्वीट करते हुए दिग्विजय सिंह ने लिखा, ''उमंग सिंघार माननीय विधायक और पूर्व मंत्री ने सिंधिया जी द्वारा उन्हें मंत्री पद के लिए 50 करोड़ का ऑफर देने का गंभीर आरोप लगाया है। यदि सही नहीं है तो सिंधिया जी को इसका खंडन करना चाहिए।''

    सिंधिया बताए कि विधायक सच बोल रहे हैं झूठ: दिग्विजय सिंह

    एमपी में एक सभा को संबोधित करते हुए, दिग्विजय सिंह ने कहा कि उमंग सिंघार ज्योतिरादित्य सिंधिया के बहुत ही खास लोगों में से एक थे। उन्होंने जो 50 करोड़ वाला ऑफर लगाया है, ज्योतिरादित्य सिंधिया उसपर अपना स्पष्टीकरण क्यों नहीं देते हैं, सिंधिया बताए कि विधायक उमंग सिंघार सच बोल रहे हैं या झूठ।

    इसी दौरान दिग्विजय सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोलते हुए कहा, शिवराज सिंह चौहान को तो अटल बिहारी वाजपेयी से सीख लेनी चाहिए। उन्होंने तो एक वोट से सरकार का गिरना पसंद किया था। फिलहाल सिंधिया ने विधायक उमंग सिंघार के आरोपों पर कुछ नहीं कहा है।

    MP में 28 विधानसभा सीटों पर 3 नवंबर को चुनाव

    मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं। एमपी में 3 नवंबर को सभी 28 सीटों पर उपचुनाव के लिए वोटिंग होगी। वहीं 10 नवंबर को चुनाव के नतीजे आएंगे।

    मार्च 2020 में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था और बीजेपी में शामिल हो गए थे। सिंधिया के साथ कई विधायकों ने भी कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था, जिसकी वजह से ये उपचुनाव हो रहे हैं।

    ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश उपचुनाव: स्टार प्रचारक का दर्जा छीने जाने के खिलाफ SC पहुंचे कमलनाथ

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    MP BYPOLLS 2020 Digvijaya Singh On Jyotiraditya Scindia offering 50 crore to congress mla after joining bjp
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X