• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लूडो खेलते वक्त पापा ने की चीटिंग तो फैमिली कोर्ट पहुंची 24 वर्षीय बेटी, कहा- पिता ने...'

|

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक अनोखा मामला देखने को मिला है। भोपाल की रहने वाली एक 24 साल की लड़की ने अपने पिता के खिलाफ फैमिली कोर्ट में शिकायत दर्ज की है। बेटी का आरोप है कि उसके पिता ने लूडो खलते वक्त चीटिंग की है। बेटी को कोर्ट में महिला काउंसलर ने समझाया है। बेटी का कहना है कि वह एक दिन अपने पिता के साथ लूडो खेल रही थी, जब उन्होंने खेल में बेईमानी की।

Ludo

लड़की ने कहा कि वह अपने पिता पर इतना विश्वास करती थी, उसे इस बात की उम्मीद नहीं थी कि उसके पिता उसका भरोसा तोड़ेंगे। बेटी ने कहा कि लूडो के गेम में ही सही लेकिन पिता ने चीटिंग की है। इसलिए उसने फैमिली कोर्ट में अपील की है।

फैमिली कोर्ट की काउंसलर ने क्या कहा?

न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए भोपाल फैमिली कोर्ट की काउंसलर सरिता ने कहा, वे युवती की लगातार काउंसलिंग कर रहे हैं। अब तक 4 राउंड काउंसलिंग हो चुकी है। युवती ने कहा कि उसने अपने पिता के लिए अपना सम्मान खो दिया क्योंकि उन्होंने उसे हराने के लिए चीटिंग की थी। उसे लगता है कि उसके पिता को उसकी खुशी के लिए खेल में हार जाना चाहिए था। हालांकि 4 राउंड की काउंसलिंग के बाद वह पॉजिटिव महसूस कर रही है।

हालांकि काउंसलिंग के बाद युवती अपना केस वापस लेगी या नहीं इस बात की पुष्टी नहीं हुई है। युवती के पिता का भी बयान अभी तक इस मामले में नहीं आया है। काउंसर का कहना है कि अपने पिता से मिले धोखे से युवती काफी परेशान है।

ये भी पढ़ें- जब भैंसों के झुंड को देख भागने लगे दर्जनों शेर, इस वजह से वीडियो हो रहा है तेजी से वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
24-year-old woman said she lost trust in her father, hated him and even wanted to snap all ties with him as he went on to defeat her in a game of Ludo. She went to a family court in Madhya Pradesh's Bhopal to lodge a complaint against her father.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X