रणबीर कपूर नहीं हाइक के फाउंडर कविन मित्तल को डेट कर रही हैं आलिया भट्ट?

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। बॉलीवुड में ब्रेकअप की खबरें आम होती है। यहां रोज रिश्ते बनते हैं और बिगड़ते है, लेकिन इन दिनों एक रिलेशनशिप सोशल मीडिया और मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बीच अभी रिलेशनशिप की खबरें आई ही थी कि चार दिनों बाद ही उनका ब्रेकअप हो गया। इस ब्रेकअप की वजह बना एक मिलेनियर बिजनेसमैन। मीडिया में ये खबरें जोरों पर हैं कि आलिया सिद्धार्थ और रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद एक टेलिकॉम कंपनी के मिलेनियर बिजनेसमैन के साथ रिलेशन में है। आलिया भट्ट और भारती एयरटेल के फाउंडर और चेयरमैन सुनील मित्तल के बेटे केविन मित्तल के बीच नजदीकी की खबरें जोरो पर हैं।

 केविन मित्तल को डेट कर रही हैं आलिया

केविन मित्तल को डेट कर रही हैं आलिया

आलिया भट्ट और हाइक मैसेंजर के फाउंडर केविन मित्तल एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। मिड डे की खबर के मुताबिक हाल ही में दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया। केविन मित्तल भारतीय एयरटेल के फाउंडर और चेयरमैन सुनील मित्तल के बेटे हैं। केविन मित्तल स्टाइल आयकॉन के तौर पर पॉपुलर हैं।

 2017 में हुई मुलाकात

2017 में हुई मुलाकात

आलिया और केविन की पहली मुलाकात अक्टूबर 2017 में वर्ल्ड इकोनॉमी फोरम के दौरान हुई थी। दोनों पहली बार वर्ल्ड इकोनॉमी फोरम के दौरान मिले, जिसके बाद दोनों के बीच मुलाकातों का दौर बढ़ने लगा और कई बार दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया।

 रणबीर के साथ नजदीकी की आई खबरें

रणबीर के साथ नजदीकी की आई खबरें

आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गली बॉय' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वो रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। वहीं उन दोनों की एक साथ और फिल्म है ‘ब्रह्मास्त्र' । आलिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा के ब्रेकअप के बाद उनकी रणबीर के साथ नजदीकी की खबरें आने लगी। हालांकि रणबीर कपूर अपने और आलिया के अफेयर की खबरों से काफी नाराज हैं। उन्होंने आलिया और करण जौहर की टीम को झूठी अफवाह फैलाने पर फटकार भी लगाई ।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
According to a report in Mid-Day, Alia has moved on, but not to Ranbir. The new man in Alia's life is the founder of Hike Messenger, Kavin Mittal. Kavin is the son of telecom tycoon Sunil Mittal, who is the founder and chairman of Airtel.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.