• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अभिनेत्री मौसमी चटर्जी के दामाद ने किया खुलासा, बोले- ना बेटी के अंतिम संस्कार में शामिल हुईं ना तेरहवीं की पूजा में आईं

|
Google Oneindia News

मुंबई। अभिनेत्री मौसमी चटर्जी पर उनके दामाद ने कई आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि वह अपनी बेटी के निधन के बाद ना तो उसके अंतिम संस्कार में शामिल हुईं और ना ही तेरहवीं की पूजा के लिए आईं। बता दें मौसमी चटर्जी की बेटी पायल का निधन 13 दिसंबर को लंबी बीमारी के बाद हो गया था। वह 45 साल की थीं। अब पायल के निधन के बाद उनके पति डिक्की सिन्हा ने अभिनेत्री के बारे में ये बातें कही हैं।

तेरहवीं की पूजा में शामिल नहीं हुईं मौसमी

तेरहवीं की पूजा में शामिल नहीं हुईं मौसमी

स्पॉटबॉय से बातचीत में डिक्की ने कहा कि अभिनेत्री ने तेरहवीं की पूजा में शामिल नहीं होने से पहले ही इस बारे में बता दिया था। मौसमी चटर्जी के पति और उनकी छोटी बेटी मेघा को भी उनके ना आने से अजीब लग रहा था। डिक्की सिन्हा ने कहा, 'मैं वास्तव में ऐसे लोगों की परवाह नहीं कर सकता। मैं जितना कर सकता था किया। मैंने उनके इलाज में खूब खर्च किया। मैं अपनी बहन की कोलकाता में हुई शादी में शामिल नहीं हुआ। मैंने वह सब किया जो मैं कर सकता था। हालांकि, किस्मत को कुछ और ही मंजूर था।'

'बेटी का चेहरा तक नहीं देखा'

'बेटी का चेहरा तक नहीं देखा'

डिक्की ने ये भी कहा कि पायल के निधन के बाद मौसमी ने अपनी बेटी का चेहरा तक नहीं देखा। ना ही वो अंतिम संस्कार में शामिल हुईं। बता दें डिक्की और पायल की शादी साल 2010 में हुई थी। पायल डायबिटीज से पीड़ित थीं। और वह दो साल तक कोमा में भी रही थीं। साथ ही मौसमी चटर्जी ने बेटी के निधन के बाद कहा था कि वह पायल की सेहत को नजरअंदाज करने और उनकी दवाइयों के बिल नहीं भरने के लिए डिक्की और उनके परिवार के खिलाफ केस दर्ज करेंगी।

'बेटी को अस्पताल में देखने नहीं आईं'

'बेटी को अस्पताल में देखने नहीं आईं'

इसे लेकर डिक्की का कहना है कि पायल बीमार थीं और डॉक्टरों ने हमें उनकी गंभीर हालत के बारे में बता दिया था। लेकिन इस दौरान कभी मौसमी अपनी बेटी को अस्पताल में देखने नहीं आईं। जबकि उनके पति और बेटी अक्सर अस्पताल आते थे।

कुमार विश्वास ने की केजरीवाल को हराने की अपील तो लोगों ने कहा कुमार विश्वास ने की केजरीवाल को हराने की अपील तो लोगों ने कहा "कुंठित (राज्यसभा) कवि"

English summary
actress mousami chaterjee did not attend last rides and 13th day pooja after death of daughter said son in law.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X