• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Mother's Day 2021: करीना ने शेयर की छोटे बेटे की तस्वीर, कही दिल छू लेने वाली बात

|

मुंबई, 09 मई। बॉलीवुड की बेबो यानी कि करीना कपूर खान ने जबसे अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है, तब से ही उनके शहजादे की एक झलक को देखने के लिए लोग बेकरार हैं। उनके फैंस करीना से लगातार उनके छोटे बेटे की तस्वीर की मांग कर रहे हैं, हालांकि करीना ने उनके कहने पर अपने न्यूबार्न बेबी की फोटो शेयर तो की थी लेकिन उसमें बच्चे की शक्ल नहीं दिख रही थी लेकिन 'मदर्स डे' पर करीना ने अपने फैंस की डिमांड पूरी कर दी है।

करीना ने शेयर की छोटे बेटे की तस्वीर

करीना ने शेयर की छोटे बेटे की तस्वीर

जी हां, मातृदिवस के खास मौके पर करीना ने अपने छोटे बेटे की ब्लैकएंड व्हाईट तस्वीर को शेयर की है। करीना ने जो तस्वीर शेर की है, उसमें बड़े बेटे तैमूर की गोद में छोटा भाई है और तैमूर कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए बेहद क्यूट नजर आ रहे हैं, हालांकि छोटे बेटे का चेहरा तस्वीर में पूरी तरह से साफ नहीं है। करीना ने इस तस्वीर के साथ ही दिल को छूने वाला मैसेज भी लिखा है।

यह पढ़ें: Mothers Day: मिलिए सनी देओल की मां और पत्नी से, जो रहती हैं लाइमलाइट से बहुत दूरयह पढ़ें: Mothers Day: मिलिए सनी देओल की मां और पत्नी से, जो रहती हैं लाइमलाइट से बहुत दूर

ये दोनों मुझे बेहतर कल की आशा देते हैं: करीना

ये दोनों मुझे बेहतर कल की आशा देते हैं: करीना

करीना ने लिखा है' पूरी दुनिया उम्मीद पर कायम हैं और ये दोनों मुझे बेहतर कल की आशा देते हैं, आप सभी को सुंदर मदर्स डे की बहुत-बहुत शुभकामनाएं, सशक्त माताएं हैं...विश्वास रखो'। करीना की पोस्ट इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लोग इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं, हालांकि छोटे बेटे की तस्वीर स्पष्ट ना होने पर कुछ फैंस ने करीना से इसके लिए शिकायत भी की है।

यह पढ़ें: Happy Mother's Day: मां तो सिर्फ मां है....जिसका कोई विकल्प है ही नहींयह पढ़ें: Happy Mother's Day: मां तो सिर्फ मां है....जिसका कोई विकल्प है ही नहीं

रणधीर कपूर ने गलती से शेयर की थी बच्चे की Pic

रणधीर कपूर ने गलती से शेयर की थी बच्चे की Pic

गौरतलब है कि करीना से पहले करीना के पापा रणधीर कपूर ने गलती से एक बच्चे की तस्वीर शेयर की थी, जिसे कि करीना का दूसरा बेटा कहा जा रहा था, हालांकि रणधीर कपूर ने थोड़ी देर बाद उस तस्वीर को डिलीट कर दिया था। बता दें कि करीना के दूसरे बेटे अभी तक उनकी सास और सैफ अली खान की मां शर्मिला टैगोर ने भी नहीं देखा है क्योंकि शर्मिला कोरोना महामारी की वजह से ट्रैवल नहीं कर रही हैं, वो इस वक्त दिल्ली में हैं।

21 फरवरी को करीना दूसरी बार बनी हैं मां

21 फरवरी को करीना दूसरी बार बनी हैं मां

मालूम हो कि 21 फरवरी 2021 को करीना ने अपने और एक्टर सैफ अली खान के दूसरे बेटे को जन्म दिया है। साल 2016 में करीना ने अपने और सैफ के पहले बच्चे तैमूर को जन्म दिया था। तैमूर सोशल मीडिया के स्टार किड्स में से एक हैं। करीना, सैफ की दूसरी पत्नी हैं। सैफ को पहली शादी से भी दो बच्चे हैं।

English summary
On Mother's Day, Kareena Kapoor Khan has shared the best look yet at her newborn son, posing with his brother Taimur.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X