कानपुर: चलती ट्रेन में रेप की कोशिश, बचने को मां-बेटी ने लगाई छलांग

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में दौड़ती ट्रेन में सफर कर रही मां-बेटी से रेप की कोशिश का मामला सामने आया है। इन दोनों ने रेप से बचने के लिए ट्रेन से ही छलांग लगा दी। इससे दोनों घायल हो गईं। घटना की जानकारी रेलवे पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है। घायल मां-बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 40 साल की महिला अपनी 15 साल की बेटी के साथ हावड़ा-जोधपुर एक्सप्रेस ट्रेन से कोलकाता से दिल्ली आ रही थी। उनके साथ ये घटना कानपुर के पास घटी।

Mother, daughter jump off train near Kanpur after miscreants try to rape

कानपुर के चंदारी रेलवे स्टेशन पर हुई वारदात के बाद रेलवे प्रशासन में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर पहुंची जीआरपी ने घायल मां-बेटी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। महिला का आरोप हैं कि अगर जीआरपी शोहदों को पकड़ लेती तो वह ये कदम नहीं उठाती। जीआरपी इंस्पेक्टर राम मोहन राय का कहना हैं कि महिला की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई हैं।

बंगाल की रहने वाली नगमा के पति वाहब खान दिल्ली में नौकरी करते हैं। नगमा अपनी बेटी सायमा (सभी बदले हुए नाम) के साथ हावड़ा से दिल्ली जा रही थी। महिला ने बताया कि कलकत्ता से कुछ लड़के ट्रेन में सवार हुए थे और बेटी से बदतमीजी कर रहे थे। जिसकी शिकायत महिला ने रास्ते में पड़ने वाले स्टेशन में की लेकिन रेलवे पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया। शोहदों ने जब हद पार करनी शुरु कर दी तो महिला ने इलाहाबाद में उनकी शिकायत की इस दौरान जीआरपी ने तीन लड़कों को ट्रेन से उतार लिया लेकिन फिर छोड़ दिया। अगले स्टेशन में वह लड़के फिर ट्रेन में सवार हो गए और महिला और उसकी बेटी से रेप की कोशिश की। बेटी और खुद की लाज बचाने के लिए महिला कानपुर स्थित चंदारी रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन से कूद गईं। मां-बेटी को ट्रेन से कूदता देख वहां मौजूद गार्ड ने घटना की जानकारी जीआरपी को दी और मां-बेटी को अस्पताल भेजा गया।

ट्रेन से उतरी ही थीं दो बहनें कि खुद को टीटीई बताकर कमरे में खींच ले गए दो युवक फिर...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mother, daughter jump off train near Kanpur after miscreants try to rape
Please Wait while comments are loading...