• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली-NCR में Zomato से फल-सब्जियों की सप्लाई करवाएगी मदर डेयरी

|

नई दिल्ली- दिल्ली-एनसीआर में दूध की एक बड़ी सप्लायर मदर डेयरी ने फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो से करार किया है। मदर डेयरी ने सोमवार को बताया है कि वो दिल्ली-एनसीआर में जोमैटो के जरिए फल और सब्जियों की सप्लाई करवाएगी। बता दें कि मदर डेयरी इस वक्त दिल्ली-एनसीआर में 300 से ज्यादा सफल आउटलेट्स के जरिए सब्जियां और फल बेचती है। जबकि, मदर डेयरी अपने स्टोर से दूध और दूध से जुड़े उत्पादों की बिक्री करती है।

Mother Dairy will supply fruits and vegetables from Zomato in Delhi-NCR

मदर डेयरी और जोमैटो के बीच जो समझौता हुआ है, उसके तहत जोमैटो 'सफल' के 11 स्टोर के माध्यम से अभी इस तरह की सप्लाई की शुरुआत करेगा। ये 11 'सफल' स्टोर अपने 10 किलोमीटर के दायरे में जोमैटो के जरिए फलों और सब्जियों की आपूर्ति करेगा। कंपनी के बयान में कहा गया है कि कस्टमर जोमैटो के ऐप के जरिए सफल से सामानों की होम डिलीवरी करवा सकेंगे। सफल-मदर डेयरी के फल और सब्जियों के बिजनेस हेड प्रदीप्ता साहू ने कहा है कि 'अपने कस्टमर की जिंदगी को आसान और सुविधाजनक बनाने के लिए सफल जोमैटो के साथ पार्टनरशिप में होम डिलीवरी के विकल्प की शुरुआत कर रहा है। '

उन्होंने बताया कि 'शुरुआती चरण में दिल्ली-एनसीआर के मुख्य इलाकों जैसे कि दिल्ली में साकेत, वसंत कुंज, द्वारका, जनकपुरी और पंचशील एनक्लेव और नोएडा में सेक्टर 50 और सेक्टर 29 को कवर किया जाएगा। आगे चलकर इस सेवा को धीरे-धीरे पूरे दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में विस्तार किया जाएगा।' इस समय 'सफल' औसतन रोजाना 270 टन फल और सब्जियां बेचता है। इसके अलावा भी सफल कई तरह के उत्पाद भी बेचता है।

बता दें कि जोमैटो एक फूड डिलीवरी चेन है, जो अबतक कस्टमर्स से ऑर्डर लेकर उसके पसंदीदा होटलों, रेस्टोरेंट और टेकअवेज से खाना लेकर उसकी होम डिलीवरी करवाता रहा है। लेकिन, अगर यह फल और सब्जियों की होम डिलीवरी की सुविधा भी शुरू कर देगा तो कोरोना संकट के समय इससे जुड़े लोगों को रोजगार का भी मौका मिलेगा और सफल का बिजनेस भी बढ़ेगा।

इसे भी पढ़ें- कोरोना के बढ़ते केसों के बीच लॉकडाउन लगाने पर सीएम केजरीवाल का बड़ा बयानइसे भी पढ़ें- कोरोना के बढ़ते केसों के बीच लॉकडाउन लगाने पर सीएम केजरीवाल का बड़ा बयान

English summary
Mother Dairy will supply fruits and vegetables from Zomato in Delhi-NCR
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X