• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पश्चिम बंगाल में 24 घंटे में सामने आए 1400 से अधिक कोरोना केस , सीएम ममता कल पीएम के साथ करेंगी मीटिंग

|
Google Oneindia News

कोलकाता, 6 जनवरी। पश्चिम बंगाल में भी कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं। प्रदेश में अब तक कुल 2,075 कोविड पॉजिटिव मरीज अस्पताल में भर्ती है। कुल 403 कंटोनमेंट एरिया है। सरकारी आंकड़ों के अनुसार प्रदेश में कोरोना की पॉजिअिव दर 23.17%, मृत्यु दर 1.18 फीसदी है। अस्‍पतालों में 19,517 बेड उपलब्ध है।

mamta

वहीं कोरोना को कंट्रोल करने के लिए अंतरराज्यीय सीमा क्षेत्र की आवाजाही के लिए आरटी-पीसीआर रिपोर्ट अनिवार्य कर दी गई है।प्रदेश सरकार ने कहा अगले 15 दिनों में पाबंदियां बढ़ाई जाएंगी

पिछले 24 घंटों में कोरोना केस की संख्या बढ़कर 14,022 पर पहुंच गई हैु। जिसके बाद प्रदेश में कोरोना के एक्टिव मामलों की संख्या 33,042 हो गई है। मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा मैं कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ वर्चुअल मीटिंग में शामिल होऊंगी। और कल पीएम मोदी से पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी मुलाकात करेंगी।

डॉक्टर ने अपने ही स्पर्म से 14 महिलाओं को कर दिया प्रेग्नेंट, जानिए उसी के बच्चों ने कैसे खोला राज?डॉक्टर ने अपने ही स्पर्म से 14 महिलाओं को कर दिया प्रेग्नेंट, जानिए उसी के बच्चों ने कैसे खोला राज?

वहीं देश की राजधानी दिल्‍ली की बात करें तो पिछले 24 घंटों में 10 हजार से अधिक मामले सामने आ चुके हैं, जिसके बाद पॉजिटिविटी रेट 11.88 फीसदी पहुंच गया है। दिल्ली स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार पिछले 24 घंटों में कोरोना के 10665 मामले सामने आए हैं। बता दें कि दिल्ली में अभी तक 1474366 कोरोना के मामले आ चुके हैं जिसमे से अभी भी 23307 सक्रिय मामले हैं। जबकि पिछले 24 घंटों में 8 लोगों की कोरोना से मौत हो गई है, जिसके बाद दिल्ली में अभी तक कोरोना से 25121 मौत हो गई है।

Comments
English summary
More than two thousand corona patients are admitted in the hospital in West Bengal, restrictions will be increased in the next 15 days
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion