• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुप्रीम कोर्ट का आधे से ज्यादा स्टाफ कोरोना से संक्रमित, अपने अपने घरों से सुनवाई करेंगे जज

|

नई दिल्ली। पूरा देश कोरोना की दूसरी लहर का सामना कर रहा है। कोरोना के मामलों में बीते कुछ दिनों में रिकॉर्ड वृद्धि देखने को मिली है। ऐसे में देश का सर्वोच्च न्यायालय भी कोरोना से अछूता नहीं रहा है। खबरों के अनुसार सुप्रीम कोर्ट के 50 प्रतिशत से अधिक कर्मचारी कोरोना से संक्रमित हैं। इसके चलते सुप्रीम कोर्ट के जजों ने अपने अपने घरों से मामलों की सुनवाई करने का फैसला किया है।

Supreme Court
    Coronavirus India: Supreme Court का 50% से ज्यादा Staff हुई Covid Positive | वनइंडिया हिंदी

    इस बाबत सुप्रीम कोर्ट द्वारा जारी किए गए नोटिस के मुताबिक इस दौरान सुप्रीम कोर्ट परिसर को सैनिटाइज किया जाएगा और, सभी बैंच अपने निर्धारित समय से 1 घंटे की देरी से बैठेंगी। नोटिस के मुताबिक जो बैंच 10.30 पर बैठती है वह 11.30 पर और जो बैंच 11 बजे बैठती है वह दोपहर 12 बजे बैठेगी।

    यह भी पढ़ें: कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच शेयर मार्केट में गिरावट, सेंसेक्स 1186.95 अंकों की गिरावट के साथ 48,404.37 पर पहुंचा

    गौरतलब है कि बीते 24 घंटे में भारत में कोरोना के 168912 नए मामले सामने आए हैं जबकि इस दौरान 904 लोगों की मौत हो गई। इससे पहले रविवार को देश में कोरोना के 170195 मामले सामने आए थे जो कि शनिवार को मिले 1.52 लाख केसों से 11.6% ज्यादा थे। देश के अलग-अलग राज्यों से हर रोज कोरोना के मामलों में वृद्धि देखने को मिल रही है। कोविड के सबसे अधिक मामले महाराष्ट्र में देखने को मिले हैं।

    कोरोना को काबू में करने के लिए देशभर में कोरोना टीकाकारण अभियान तेजी से चलाया जा रहा है, लोगों को इसके प्रति जागरूक करने के लिए रविवार को पीएम मोदी ने देश में टीका उत्सव की भी शुरुआत की, जिसके तहत अस्पतालों के अतिरिक्त सरकारी और निजी दफ्तरों में भी पात्र उम्मीदवारों का टीकाकरण किया जा रहा है।

    English summary
    More than half of Supreme Court staff infected with Corona, judge to hear from their homes
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X