• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मोदी वह 'नालायक' बेटा जो अपनी मां का ख्याल नहीं रख सकता: कन्हैया कुमार

|

मुंबई। जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विवादित बयान दिया है। कन्हैया कुमार ने पीएम मोदी के लिए 'नालायक' शब्द का प्रयोग किया है। 'संविधान बचाओ रैली' में भाग लेने मुंबई पहुंचे कन्हैया कुमार ने अपने 10 मिनट के भाषण में पीएम मोदी के खिलाफ जमकर हमला बोला। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि अगर मोदी मुंबई में होते तो बॉलीवुड पर राज करते।

मोदी वह नालायक बेटा जो अपनी मां का ख्याल नहीं रख सकता

लेफ्ट, कांग्रेस और एनसीपी ने मुंबई में संविधान बचाओ नाम से प्रोग्राम रखा था, जिसमें कन्हैया कुमार के अलावा गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवानी और पाटीदार नेता हार्दिक पटेल भी मौजुद थे। इस दौरान कन्हैया ने कहा, 'कल कह रहे थे कि मेरी मां को गाली दे रहे हैं। अरे कौन दे रहा है...तुम्हारी मां को अगर कोई गाली दे रहा है तो बिल्कुल गलत दे रहा है, लेकिन तुम इतने बड़े नालायक हो कि अपनी 90 साल की मां को एटीएम की लाइन में लगा देते हो।'

कन्हैया ने मुंबई में 10 मिनट तक भाषण दिया, जिसमें पीएम मोदी पर उन्होंने जमकर तंज कसे। कन्हैया ने कहा कि पीएम रोने में माहिर है, वे अगर मुंबई में होते तो बेस्ट एक्टर के कई अवॉर्ड जीत लेते। कन्हैया ने कहा कि नेटफ्लिक्स से भी ज्यादा बीजेपी अपने प्रचार के लिए पैसा खर्च करती है।

इससे पहले कांग्रेस नेता राज बब्बर ने रुपया गिरने की तुलना पीएम की मां से कर दी थी। बता दें कि पीएम की मां हीराबेन की उम्र 98 साल है। एमपी के विदिशा में पीएम मोदी ने आज कांग्रेस पर हमले बोलते हुए कहा था कि कांग्रेस राजनीत में मेरी को घसीट रही है, जो राजनीति का 'र' भी नहीं जानती है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Modi is a ‘nalayak’ son who cannot take care of his mother: Kanhaiya Kumar
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X