• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

वैक्‍सीनेशन में भारत ने बनाया रिकॉर्ड तो बोलीं कंगना रनौत- खड़ूसपन क्या दिखाना, बोल दो यार मोदी है तो मुमकिन

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली। कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर भारत ने वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है। जनवरी से शुरू हुई वैक्‍सीनेशन ड्राइव के तहत अब तक 32 करोड़ से ज्यादा वैक्सीन के डोल दिये गये हैं। इस मामले में भारत ने संयुक्त राज्य अमेरिका और ब्रिटेन को भी पीछे छोड़ दिया है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी डेटा के मुताबिक भारत में अब तक 32,36,63,297 डोज लगाये गये हैं। जबकि अमेरिका में 32 करोड़ 33 लाख से कुछ ज्यादा डोज लगाये हैं। वहीं, ब्रिटेन में अब तक 7 करोड़ से अधिक वैक्सीन के डोज लगाये जा चुके हैं।

कंगना रनौत की की पीएम मोदी की तारीफ

कंगना रनौत की की पीएम मोदी की तारीफ

भारत के इस रिकॉर्ड को लेकर बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत ने पीएम मोदी की तारीफ की है और कहा कि मोदी है तो मुमकीन है। अपने फेसबुक पेज पर कंगना ने आकंड़ों का ग्राफ शेयर करते हुए लिखा कि जब कोई आप के लिए अपना जी- जान लगा दे मेहनत से आपके लिए असंभव को सम्भव कर दिखाये, तो फिर मुँहसिलवा के क्या बैठना, खड़ूस पन क्या दिखाना, बोल दो यार मोदी है तो मुमकिन है। कंगना के इस पोस्‍ट पर लाखों कमेंट आए हैं। आपको बता दें कि कंगना रनौत अकसर पीएम मोदी के कामों की तरीफ करती रहती हैं।

    Covid-19 Vaccination: Vaccine की खुराक देने में India ने America को भी पछाड़ा | वनइंडिया हिंदी

    इस बात से नाराज भी हुई थीं कंगना

    हालांकि हाल ही में कंगना ने केंद्र सरकार की एक पॉलिसी को लेकर नाराजगी जाहिर की थी। दरअसल कुछ दिनों पहले पीएम मोदी ने 18 वर्ष से अधिक सभी लोगों के लिए फ्री वैक्सीन की घोषणा करने के कुछ देर बाद ही प्रधानमंत्री ने संभावित गेमचेंजिंग 'Each One Pay One' (हर एक, भुगतान एक) नीति का भी प्रस्ताव भी रखा। इस पॉलिसी के तहत देश के प्रत्येक संयुक्त परिवार से आग्रह किया जाएगा कि कम से कम एक सदस्य वैक्सीन की कीमत का भुगतान कर डोज लगवाए। उस राशि का उपयोग सरकार गरीब लोगों को मुफ्त वैक्सीन लगाने में करेगी।

    टैक्‍स को लेकर कही ये बात

    टैक्‍स को लेकर कही ये बात

    जब केंद्र सरकार के इस संभावित प्रस्ताव की खबर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को लगी तो उन्होंने अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट पर इसका समर्थन किया। हालांकि पोस्ट के कैप्शन में एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा लिखा जिससे केंद्र के खिलाफ उनकी नाराजगी भी जाहिर हो रही है। कंगना रनौत ने लिखा, 'भले ही मैं सबसे ज्यादा टैक्स स्लैब में आती हूं, अपनी आय का लगभग 45 प्रतिशत टैक्स के रूप में चुकाती हूं। भले ही मैं सबसे ज्यादा टैक्स देने वाली अभिनेत्री हूं, लेकिन कोई काम नहीं होने के कारण मैं अभी तक अपने पिछले साल के टैक्स का आधा भुगतान नहीं कर पाई।'

    नेशनल टीवी पर स्‍वयंवर रचा दुल्‍हन बनेंगी अर्शी खान, मेकर्स से मांगे इतने करोड़ रुपए की फीसनेशनल टीवी पर स्‍वयंवर रचा दुल्‍हन बनेंगी अर्शी खान, मेकर्स से मांगे इतने करोड़ रुपए की फीस

    English summary
    Modi Hai Toh Mumkin Hai: Actress Kangana Ranaut says over India's vaccinations hit record
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X