• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राज कुंद्रा पर "न्‍यूड ऑडिशन" करवाने का आरोप लगाने वाली मॉडल को मिल रही ये धमकियां

|
Google Oneindia News

मुंबई, 23 जुलाई। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा को अश्‍लील फिल्‍में बनाने के आरोप में अरेस्‍ट किया गया था। अरेस्‍ट होने के बाद कई एक्‍ट्रेस और मॉडल ने राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाए। जिसमें मॉडल सागरिका शोना सुमन भी शामिल है। सागरिका राज कुंद्रा के खिलाफ बात की और खुलासा किया कि पहले उनसे नग्न ऑडिशन की मांग की गई थी। अब उन्होंने खुलासा किया है कि उन्हें धमकी भरे फोन आ रहे हैं।

सागरिका ने कहा- मुझे जान से मारने और रेप की धमकियां मिल रही

सागरिका ने कहा- मुझे जान से मारने और रेप की धमकियां मिल रही

गुरुवार को सागरिका ने दावा किया कि राज कुंद्रा और उनके एडल्ट फिल्म रैकेट के खिलाफ खुलकर बात करने के बाद से उन्हें अपशब्द और अश्लील कॉल आ रहे हैं। Etimes के जरिए एक वीडियो में सागरिका ने कहा, "मैं परेशान और उदास हूं क्योंकि मुझे अलग-अलग ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से कॉल आ रहे हैं। वे मुझे धमकी दे रहे हैं। मुझे जान से मारने और रेप की धमकियां मिल रही हैं। लोग मुझे अलग-अलग नंबर से कॉल कर पूछ रहे हैं।" राज कुंद्रा ने क्या गलत किया है।"

Raj Kundra: कितनी संपत्ति के मालिक हैं शिल्‍पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्राRaj Kundra: कितनी संपत्ति के मालिक हैं शिल्‍पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा

सागरिका ने कहा मेरी जान को खतरा है

सागरिका ने कहा मेरी जान को खतरा है

सागरिका ने ये भी बताया कि, "वे मुझे धमकी दे रहे हैं और मुझ पर अपना व्यवसाय बंद करने का आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने यहां तक ​​कहा कि आप लोग पोर्न फिल्में देखते हैं इसलिए हम इसे बना रहे हैं।" सागरिका ने कहा कि उसे लगता है कि उसकी जान को खतरा है और इस तरह वह पुलिस स्टेशन जाएगी और इन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करेगी जो अपमानजनक और धमकी भरे कॉल के लिए जिम्मेदार हैं।

    Porn Film Scandle Case: Raj Kundra की Police Costody 27 जुलाई तक बढ़ी | वनइंडिया हिंदी
    राज कुंद्रा पर सागरिका ने लगाए हैं ये गंभीर आरोप

    राज कुंद्रा पर सागरिका ने लगाए हैं ये गंभीर आरोप

    गौरतलब है कि सागरिका ने ये खुलासा किया था कि उसे राज कुंद्रा के पीए उमेश कामत द्वारा एक वेब श्रृंखला की पेशकश की गई थी। सागरिका ने पहले कहा था, "अगस्त 2020 में, मुझे उमेश कामत का फोन आया, जिन्होंने मुझे कुंद्रा द्वारा निर्मित एक वेब श्रृंखला की पेशकश की। जब मैं वीडियो कॉल में शामिल हुई, तो उन्होंने नग्न ऑडिशन की मांग की, जिसके लिए मैंने मना कर दिया।" वह अब वकीलों के साथ बातचीत कर रही है और कहा है कि उसके जैसे कई अन्य लोग हैं जो इस पोर्न रैकेट के शिकार हैं।

    English summary
    Model Sagarika Shona Suman, who made serious allegations against Raj Kundra, is getting these threats
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X