• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

प्रेमी से न्यूड होकर वीडियो चैट कर रही थी, सपने में भी नहीं सोचा होगा ये होगा

|

नई दिल्ली। मुंबई की एक मॉडल ने अपने प्रेमी पर उसके न्यूड वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने का आरोप दर्ज कराया है। इसको लेकर उसने पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है। 30 साल की मॉडल के आरोपी के साथ प्रेम संबंध थे, दोनों वीडियो पर बात करते थे। इसी दौरान आरोपी ने मॉडल से न्यूड होने को कहा, महिला ने ऐसा कर दिया। अब इस वीडियो को पोर्न वेबसाइट पर अपलोड करने की धमकी दे आरोपी 4 लाख रुपए मांग रहा है। महिला ने बताया है कि कुछ वीडियो उसने इंटरनेट पर डाल भी दिए हैं।

सोशल मीडिया के जरिए मुलाकात

सोशल मीडिया के जरिए मुलाकात

मॉडल ने पुलिस से की अपनी शिकायत में बताया है कि वह पिछले साल सोशल नेटवर्किंग ऐप बिगो के जरिए आरोपी शख्स से मिली थी। जिसके बाद दोनों की बातचीत शुरू हुई। ये सिलसिला बढ़ा तो वीडियो पर भी बात होने लगी।

पत्नी का किसी और से प्रेम संबंध पति के लिए मानसिक उत्पीड़न: पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट

शादी का किया था वादा

शादी का किया था वादा

महिला ने पुलिस को बताया कि काफी समय तक बातचीत के बाद उसने शादी का प्रस्ताव रखा, जिसे मैंने स्वीकार कर लिया। इसके बाद उसने न्यूड तस्वीरें भेजने को कहा। शुरू में मैंने मना किया लेकिन वह जोर देने लगा तो उसने न्यूड फोटो भेज दीं। इसके बाद दोनों के बीच न्यूड वीडियो का भी आदान-प्रदान हुआ।

ऐप पर वीडियो डाल मांगे चार लाख

ऐप पर वीडियो डाल मांगे चार लाख

महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी शख्स ने उसका न्यूड वीडियो को रिकॉर्ड कर लिया और इसके बाद उसे ब्लैकमेल करने लगा। महिला ने पैसे देने से मना किया तो उसने महिला के कुछ न्यूड वीडियो इंटरनेट पर डाल दिए। वीडियो डिलीट करने के लिए आरोपी चार लाख रुपए मांग रहा है। पुलिस ने महिला की शिकायत दर्ज कर ली है और मामले में जांच शुरू कर दी है।

VIDEO: बेस्ट एक्टर अवार्ड के लिए पुकारा गया नाम, भावुक हो दीपिका को किस करने लगे रणवीर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Model livestreamed nudes for lover he blackmails her
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X