• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मुंबई: बांग्लादेश-पाकिस्तान के घुसपैठियों के खिलाफ आज MNS की विशाल रैली

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। एक के बाद एक लगातार चुनावों में हार के बाद राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना आज दक्षिण मुंबई में मेगा रैली करेगी। यह रैली पाकिस्तान और बांग्लादेश के घुसपैठियों के खिलाफ होगी। माना जा रहा है कि इस रैली के जरिए मनसे चीफ राज ठाकरे एक बार फिर से हिंदुत्व की राजनीति को आगे बढ़ाकर अपनी पार्टी को आगे बढ़ाने की कोशिश करेंगे। जिस तरह से मनसे लगातार हार का मुंह देख रही है उसके बाद हिंदुत्व की राजनीति के जरिए राज ठाकरे फिर से पार्टी को खड़ी करने की कोशिश करेंगे।

raj thackeray

रैली से पहले एक मार्च निकाला जाएगा जोकि हिंदू जिमखाना क्लब से शुरू होगा, इसकी अगुवाई राज ठाकरे करेंगे। जिसके बाद आजाद मैदान में राज ठाकरे एक जनसभा को संबोधित करेंगे। मनसे प्रवक्ता संदीप देशपांडे ने कहा कि इस रैली में बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा होंगे। लोग बांग्लादेशी और पाकिस्तानी घुसपैठियों से आजिज आ चुके हैं, लोग चाहते हैं कि ये घुसपैठिए किसी भी कीमत पर देश से बाहर जाएं। हमे लोगों का अच्छा सहयोग मिल रहा है और आज होने वाली रैली में बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा होंगे।

बता दें कि हाल ही में ही मनसे ने घुसपैठियों के खिलाफ अभियान की शुरुआत की थी, इन लोगों को देश का घुसपैठिया करार देते हुए मनसे ने उन्हें देश से बाहर किए जाने की मांग की थी। राजनीतिक विश्लेषकों का मानना है कि यह रैली सफल होगी, लेकिन इसका मनसे को कोई लाभ नहीं होगा। भाजपा निसंदेह इस रैली को अपना समर्थन देगी। राजनीतिक विश्लेषक हेमंत देसाई ने कहा कि बांग्लादेश और पाकिस्तान के घुसपैठियों का मुद्दा प्रदेश में बड़ा मुद्दा नहीं है, लिहाजा लोगों के बीच इस मुद्दे को लेकर कोई खास उत्साह नहीं है।

इसे भी पढ़ें- Delhi Assembly Elections 2020: केजरीवाल के खिलाफ खड़े सुनील यादव का दावा, अपनी ही सीट हार जाएंगे अरविंदइसे भी पढ़ें- Delhi Assembly Elections 2020: केजरीवाल के खिलाफ खड़े सुनील यादव का दावा, अपनी ही सीट हार जाएंगे अरविंद

English summary
MNS to hold mega rally in Mumbai against Pakistan and Bangladesh infiltrators.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X