• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video:सुशासन बाबू के मंच पर विधायक की दबंगई, कार्यकर्ताओं से करवाई मालिश

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली- बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जदयू की ओर से रविवार को पटना के गांधी मैदान में बुलाए गए कार्यकर्ता सम्मेलन में एक अजीब नजारा दिखा। सुशासन बाबू के नाम से मशहूर नीतीश कुमार की पार्टी ने आने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों के मकसद से पूरे राज्य से पार्टी कार्यकर्ताओं को बुलाया था। लेकिन, इस कार्यक्रम में पार्टी के एक विधायक सरेआम मंच पर कार्यकर्ताओं से अपने पैरों का मसाज करवाते दिखे।

MLAs bullying on Nitish Kumars platform, he was seen massaging by JDU workers-Video

बिहार में नीतीश अपनी छवि सुशासन बाबू की तौर पर पेश करने में हमेशा से गर्व महसूस करते रहे होंगे। लेकिन, उनके विधायकों के दबंगई का एक आलम रविवार को पटना के गांधी मैदान में दिखा। यहां नवादा के जदयू विधायक कौशल यादव किसी राजा-महाराजा के अंदाज में अपने ही पार्टी कार्यकर्ताओं से पैरों का मालिश कराते नजर आए। जेडीयू ने ये कार्यकर्ता सम्मेलन पार्टी के अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जन्मदिन के अवसर पर भी बुलाया था।

आप ये विडियो देखिए कि अगर नीतीश के विधायकों की दबंगई का ये आलम है तो जनता के बीच उनके सुशासन बाबू की छवि पर क्या असर पड़ेगा। विधायक जिस अंदाज में लेटे हुए हैं, उससे जाहिर होता है कि वह खुद अपनी विधायकी को सेवा नहीं, सेवा कराने का माध्यम मान चुके हैं।

बता दें कि इस कार्यकर्ता सम्मेलन के जरिए नीतीश कुमार बिहार में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों के आगाज के लिए बुलाया था। जिसमें उन्होंने अपने 15 साल के शासन की उपलब्धियों को गिनाने की कोशिश की। नीतीश ने यह बताया कि 15 साल पहले का बिहार और आज के बिहार में कितना अंतर आ चुका है। इसके लिए उन्होंने कई आंकड़े भी कार्यकर्ताओं के सामने पेश किए। उन्होंने दावा किया कि सात निश्चिय के तहत की गई घोषणाओं में काफी सारे वादे पूरे किए जा चुके हैं। इस बार उन्होंने कहा है कि अगला मौका मिलने पर वह हर खेत में पानी पहुंचाकर रहेंगे।

इसे भी पढ़ें- नीतीश कुमार ने कार्यकर्ताओं से कहा- विवादों से बचकर रहें, चुनाव में इतनी सीटें जीतने का किया दावाइसे भी पढ़ें- नीतीश कुमार ने कार्यकर्ताओं से कहा- विवादों से बचकर रहें, चुनाव में इतनी सीटें जीतने का किया दावा

English summary
MLA's bullying on Nitish Kumar's platform, he was seen massaging by JDU workers-Video
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X