• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIDEO: नारेबाजी से भड़के निर्दलीय विधायक ने भीड़ पर तान दी पिस्तौल

By Vikashraj Tiwari
|

नई दिल्ली। केरल के विधायक पीसी जॉर्ज ने भीड़ पर पिस्तौल तान दिया। ये घटना गुरुवार की है जब पीसी जॉर्ज मुंडाकाक्यम जिले के 52 गरीब परिवारों से मिलने गए थे वहां लेबर यूनियन के लोगों ने विधायक को घेरा था और उनके खिलाफ नारेबाजी की थी।

VIDEO: नारेबाजी से भड़के विधायक ने भीड़ पर तान दी पिस्तौल

निर्दलीय विधायक पीसी जॉर्ज ने बताया कि वो मुंडाक्कयाम इलाके में जब 52 गरीब परिवारों से मिलने गए थे तो गुंडों के समूह ने उनको चुनौती दी जिसके बाद उन्होंने पिस्तौल दिखाई। कई टेलीविजन चैनलों की फुटेज में दिख रहा है कि जॉर्ज कुछ लोगों के बीच खड़े हैं और पिस्तौल लहरा रहे हैं। पीसी जॉर्ज ने कहा कि वह उन गरीब परिवारों से मिलने गए थे जिन्होंने गुंडों पर परेशान करने का आरोप लगाया था। विधायक ने कहा कि गुंडों ने मेरे खिलाफ गलत शब्दों का इस्तेमाल किया और मुझे ललकारा जिसके बाद मैने पिस्तौल निकाली थी। वहीं विधायक ने साफ किया है कि उनकी बंदूक लाइसेंसी है।

पीसी जॉर्ज केरल जनपक्षम पार्टी के नेता हैं और वे सात बार विधायक रह चुके हैं। लेबर यूनियन का आरोप है कि विधायक ने गलत भाषा का इस्तेमाल किया और धमकी भी दी। इसके बाद कार्यकर्ताओं और विधायक के बीच झड़प हुई। इस मामले में पुलिस का कहना है कि अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
MLA P C George waves gun at group of people
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X