• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Mizoram stone quarry collapse: रेस्क्यू टीम ने तीन और शव किए बरामद, एक मजदूर अभी भी है लापता

Mizoram stone quarry collapse: रेस्क्यू टीम ने तीन और शव किए बरामद, एक मजदूर अभी भी है लापता
Google Oneindia News

Mizoram stone quarry collapse: मिजोरम के हनहथियाल जिले में 14 नवंबर को बड़ा ही दर्दनाक हादसा हुआ था। जिसमें घटनास्थल पर मंगलवार को सुबह आठ शव बरामद किए गए हैं। वहीं अब पत्थर की खदान के मलबे से खोज और बचाव दलों ने तीन और शव बरामद किए गए हैं। अब तक 11 शव बरामद किए गए हैं और अभी भी एक व्यक्ति अभी भी लापता है। ये जानकारी सैज़िकपुई, अतिरिक्त उपायुक्त ने दी।

mizoram

बता दें हनथियाल में हुई इस घटना के बाद बीएसएफ की रेस्क्यू टीम को फौरन रवाना की थी और फर्स्ट रिस्पांस यूनिट के तौर पर पहुंची। मंगलवार सुबह मौके पर पहुंची एनडीआरएफ की टीम पहुंच कर जमकर लापता मजूदरों की खोज कर रही थी।

बता दें 14 नवंबर को यहां एक पत्थर की खदान ढह गई, जिसमें कई मजदूर फंस गए थे। इस हादसे की जानकारी मिलने के बाद बीएसएफ की रेस्क्यू टीम फौरन मौके पहुंच कर खदानों में दबे मजदूरों को निकानले लगे सुबह 8 लोगों को बाहर निकाला था वहीं शाम को 3 और मजदूरों को निकाला गया। 15 मजदूरों के फंसे होने की सूचना थी।

बता दें आइजोल से करीब 160 किलोमीटर दूर दक्षिणी मिजोरम में ये हादसा हुआ। जहां मंगलवार को दूसरे दिन पूरा समय लापता मजदूरों को ढूढ़ने का अभियान चलता रहा। सर्च ऑपरेशन में SDRF, BSF, असम राइफल के जवानों को भी लगाया गया है।

58 साल के चेयरमैन को 35 साल छोटी लड़की से हुआ प्‍यार, Tiktok पर Video देख कंपनी ने नौकरी से निकाला58 साल के चेयरमैन को 35 साल छोटी लड़की से हुआ प्‍यार, Tiktok पर Video देख कंपनी ने नौकरी से निकाला

Comments
English summary
Mizoram stone quarry collapse: Rescue team recovered three more bodies, one laborer is still missing
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X