• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'गुमशुदा' हुए गृहमंत्री अमित शाह! NSUI नेता ने दिल्ली पुलिस में दर्ज कराई Missing कंप्लेंट

|

नई दिल्ली, 13 मई। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह गुमशुदा हो गए हैं, उनके खिलाफ दिल्ली पुलिस में एक शख्स ने मिसिंग रिपोर्ट दर्ज कराई है। दरअसल, कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर का कहर देश पर बुरी तरह टूटा है। स्वास्थ्य व्यवस्था चरमाजाने से केंद्र सरकार और मंत्रियों की चारों तरफ से आलोचना हो रही है। नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (एनएसयूआई) के राष्ट्रीय महासचिव नागेश करियप्पा ने गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए अब पुलिस में उनके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई है।

    Coronavirus: Amit Shah गुमशुदा ! Delhi Police में NSUI ने दर्ज कराई रिपोर्ट | वनइंडिया हिंदी
    'लापता' हुए अमित शाह

    'लापता' हुए अमित शाह

    कोरोना वायरस के खिलाफ सरकार की नीतियों की आलोचना करते हुए नागेश करियप्पा ने कहा कि जब देश घातक बीमारी से पीड़ित है और हर नागरिक संकट में है, ऐसे में हमारे राजनेता अपने कर्तव्यों और जवाबदेही से छिपने की कोशिश कर रहे हैं। अमित अनिल चंद्र शाह के खिलाफ बुधवार को मिसिंग रिपोर्ट दर्ज कराते हुए नागेश करियप्पा ने केंद्र सरकार के खिलाफ अपना विरोध प्रकट किया है। उन्होंने कहा कि हमारे केंद्रीय नेता इस संकट की घड़ी में भाजपा सरकार के प्रति ही नहीं बल्कि पूरे देश के प्रति जवाबदेह हैं।

    'गृहमंत्री जल्द ही ढूंढ लिए जाएंगे'

    'गृहमंत्री जल्द ही ढूंढ लिए जाएंगे'

    नागेश करियप्पा ने अमित शाह से पूछा है कि आप देश के गृहमंत्री है यां सिर्फ भाजपा के? उन्होंने कहा, 'हम कोरोना वायरस महामारी से पीड़ित लोगों की परेशानियों को समझरहे हैं, लेकिन सरकार के मंत्री अपनी जिम्मेदारी से भाग रहे हैं।' लापता की रिपोर्ट दर्ज कराते हुए कहा कि देश के गृहमंत्री जल्द ही ढूंढ लिए जाएंगे, जिसके बाद वह अपने कर्तव्य का निर्वाहन करेंगे। एनएसयूआई के राष्ट्रीय सचिव एवं मीडिया प्रभारी लोकेश चुग ने कहा, साल 2013 तक देश के राजनेता देश के नागरिकों के प्रति जिम्मेदार हुआ करते थे लेकिन बीजेपी सरकार के सत्ता में आने के बाद माहौल पूरी तरह से बदल चुका है।

    देश में कोरोना का तांडव

    देश में कोरोना का तांडव

    आपके बता दें कि भारत में गुरुवार को पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 3,62,727 नए केस सामने आए हैं और 4,120 लोगों की मौत हुई है। बीते 24 घंटे में 3,52,181 लोग रिकवर हुए हैं। देश में कोरोना से अब तक 2,58,317 लोगों की मौत हुई है। वहीं एक्टिव केसों की संख्या 37,10,525 है। वहीं कुल डिस्चार्ज हुए मामलों की संख्या 1,97,34,823 हो गई है। देश में कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 2,37,03,665 हो गई है। देश में कुल 17,72,14,256 लोगों को कोरोना वायरस की वैक्सीन लगाई गई है।

    यह भी पढ़ें: Indian Idol 12: गुस्सा काबू नहीं कर सके आदित्य नारायण, किशोर कुमार के बेटे अमित को कही ये बात

    English summary
    Missing report filed against Amit Shah in Delhi Police
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X