• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना संकट में प्रज्ञा ठाकुर के 'गुमशुदगी पोस्‍टर' पर बीजेपी ने कहा- लापता नहीं, AIIMS में भर्ती हैं

|
Google Oneindia News

भोपाल। मध्‍य प्रदेश में कोरोना संकट के बीच पोस्‍टर पॉलिटिक्‍स शुरू हो गई है। भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर के गुमशुदगी के पोस्‍टर पूरे शहर में लगाए गए है। पोस्टर पर प्रज्ञा ठाकुर की तस्वीर के साथ लिखा है, 'गुमशुदा की तलाश'। कोरोना महामारी में भोपाल की जनता परेशान। सांसद प्रज्ञा ठाकुर कहां लापता?' आपको बता दें कि इस पूरे कोरोना संकट में सांसद प्रज्ञा ठाकुर अब तक जनता के सामने नहीं आई हैं। अब मध्‍य प्रदेश बीजेपी की तरफ से इसपर सफाई दी गई है। बीजेपी प्रवक्‍ता ने बताया है कि कैंसर और आंख की इलाज के लिए प्रज्ञा ठाकुर AIIMS में भर्ती हैं।

कोरोना संकट में प्रज्ञा ठाकुर के गुमशुदगी पोस्‍टर पर बीजेपी ने कहा- लापता नहीं, AIIMS में भर्ती हैं

इस बीच, सांसद प्रज्ञा ने वीडियों कॉल के माध्यम से सहकार भारती द्वारा बैरागढ़ चिचली क्षेत्र में संचालित चलित अस्पताल सेवा शुरू की। सहकार भारती के पदाधिकारी उमाकांत दीक्षित ने दावा किया कि प्रज्ञा लापता नहीं हैं बल्कि दिल्ली के एक अस्पताल में हैं और स्वस्थ्य नहीं हैं। दीक्षित ने कहा कि प्रज्ञा ठाकुर फोन पर लगातार कार्यकर्ताओं से संपर्क में हैं और लॉकडाउन में परेशान प्रवासी मजदूरों और जरूरतमंदों की मदद कर रही हैं।

इस हरियाणवी गाने ने तोड़ दिया सपना चौधरी के सबसे हिट सॉन्‍ग 'तेरी आंख्या का यो काजल' का रिकॉर्ड, देखिए VIDEO इस हरियाणवी गाने ने तोड़ दिया सपना चौधरी के सबसे हिट सॉन्‍ग 'तेरी आंख्या का यो काजल' का रिकॉर्ड, देखिए VIDEO

वहीं दूसरी तरफ भोपाल से विधायक और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने इन पोस्टरों का समर्थन करते हुए कहा कि इस संकट के समय में लोगों को अपनी सांसद प्रज्ञा ठाकुर के बारे में जानने का हक है। शर्मा ने दावा किया कि पिछले लोकसभा चुनाव में प्रज्ञा ठाकुर से 3.60 लाख मतों से पराजित होने के बाद भी कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह लॉकडाउन के दौरान शहर में रहकर लोगों की हर संभव सहायता कर रहे हैं।

English summary
Missing posters of Bhopal MP Pragya Thakur put up, BJP says she's in AIIMS.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X