• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIDEO: इस नंबर पर करिए Miss Call, घर पर फ्री में ऑक्‍सीजन पहुंचाएंगे सोनू सूद

|

नई दिल्‍ली, 15 मई। इस समय पूरा देश कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहा है। इस जंग में जो सबसे ज्‍यादा बाधा बन रही है वो है अस्‍पतालों में बेड और ऑक्‍सीजन की कमी। लेकिन जिस चीज की सबसे ज्‍यादा समस्‍या होती है, बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद उसे आसान बना देते हैं। वो पिछले साल से ही ऐसा कर रहे हैं और ना जाने कितने लोगों की मदद कर चुके हैं। अब उन्‍होंने दिल्लीवासियों के लिए एक नई घोषणा की है। सोनू के इस ऐलान से दिल्‍ली के लोगों को राहत मिली है। जी हां सोनू सूद दिल्‍ली में अब घर पर ऑक्सीजन कंसंट्रेटर पहुंचाएंगे।

VIDEO: इस नंबर पर करिए Miss Call, घर पर फ्री में ऑक्‍सीजन पहुंचाएंगे सोनू सूद

इसके लिए बस एक फोन कॉल करना होगा। नंबर है 022-61403615। खास बात ये है कि पीड़ित मरीजों को कोई पैसे भी नहीं देने पड़ेंगे। सोनू सूद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वो कह रहे हैं- 'संख्या में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर आपके शहर में पहुंचाने की कोशिश की है। दिल्ली में सबसे ज्यादा केसेस हम लोगों के पास आएं और सबसे ज्यादा लोग हमने दिल्ली में खोए, जिन लोगों ने मुझे अप्रोच किया था।

इसीलिए आपके शहर में एक नंबर हम लोग उपलब्ध कर रहे हैं, जिस पर अगर आप कॉल करेंगे तो हमारी कंपनी से कोई ना कोई आकर आपको ऑक्सीजन कंसंट्रेटर घर पर देकर जाएगा। ये सेवा एकदम निशुल्क है। जब आपकी ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की जरुरत पूरी हो जाए तो आप इसे वापस कर दें, ताकि ये किसी और की जान बचाने के काम आ सके। वो कहते हैं ना कि जो जरूरत में साथ में खड़ा, वो सबसे बड़ा।'

आपको बता दें कि सोनू सूद सोशल मीडिया पर खासा एक्‍टिव रहते हैं। वो हर मददगार के लिए हर समय खड़े रहते हैं। हाल ही में सोनू सूद ने बताया कि बोड्डू नागा लक्ष्मी, एक दिव्यांग लड़की और यूट्यूबर जोकि आंध्र प्रदेश के छोटे से गांव में रहने वाली हैं। उन्होंने सूद फाउंडेशन में 15 हजार रुपये दान में दिए हैं। ये रकम उनकी पांच महीने की पेंशन है। सोनू ने बताया कि वो उनके लिए सबसे अमीर भारतीय हैं।

कोरोना संकट में ऑटो चालाकों को 5 हजार रुपए की मदद देगी केजरीवाल सरकार, कैबिनेट की मंजूरीकोरोना संकट में ऑटो चालाकों को 5 हजार रुपए की मदद देगी केजरीवाल सरकार, कैबिनेट की मंजूरी

English summary
Missed call on this number, Actor Sonu Sood will give you free oxygen concentrators, Watch Video
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X