• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

क्या तीसरी बार पापा बनने वाले हैं शाहिद कपूर, पत्नी मीरा राजपूत ने दिया ये जवाब

|

Shahid Kapoor Wife Mira Rajput on third child: क्या शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) तीसरी बार पिता बनने वाले हैं? हाल ही में सोशल मीडिया पर इस सवाल का जवाब शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने दिया। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली मीरा राजपूत 2020 के आखिर में अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स (Mira Rajput Instagram) से बातचीत कर रही थीं। इस दौरान मीरा ने इंस्टाग्राम पर AskMeAnything सेशन रखा था। इसी बीच मीरा राजपूत से एक फैन ने सवाल उनके प्रग्नेंसी को लेकर पूछ लिया। जो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

Shahid Kapoor

इंस्टाग्राम पर AskMeAnything सेशन में मीरा राजपूत से उनके फैन्स ने बॉलीवुड फिल्मों से लेकर उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी सवाल किया। जिसका मीरा ने हां और ना में जवाब भी दिया। इन्ही में से एक यूजर ने पूछा, क्या मीरा राजपूत तीसरी बार प्रेग्नेंट हैं? मीरा राजपूत ने यूजर के सवाल का जवाब देते हुए कहा- नहीं और इसके साथ हंसी के एक्सप्रेशन वाला इमोजी भी पोस्ट किया।

कई मीडिया रिपोर्ट में कहा गया था कि मीरा राजपूत बॉलीवुड में फिल्मों से एंट्री कर सकती हैं। इसको लेकर भी AskMeAnything सेशन में मीरा राजपूत ने साफ कर दिया है कि उनका फिलहाल बॉलीवुड में फिल्म करने का कोई इरादा नहीं है। एक यूजर ने मीरा से सवाल किया था कि क्या वो बॉलीवुड में एंट्री करने की कोई योजना बना रही हैं? मीरा ने इसका जवाब दिया "नहीं''

Shahid Kapoor

हालांकि मीरा भले ही फिल्मों में काम करना ना चाह रही हों लेकिन कैमरे के लिए वो कोई अजनबी नहीं हैं। उन्होंने 2018 में एक एंटी-एजिंग क्रीम के विज्ञापन के लिए शूट किया है। जुलाई 2015 में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी हुई थी। दोनों के दो बच्चे हैं। चार साल की बेटी मिशा और दो साल का बेटा नैन।

ये भी पढ़ें- Salman Khan 55th Birthday: जब भाईजान ने साल 2020 में कोरोना काल में लोगों की मदद कर बटोरीं सुर्खियां

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mira Rajput expecting her third child with Shahid Kapoor, here is Mira reply to fan
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X