• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सोशल मीडिया पर लाखों लोग देख चुके हैं अमूल का ये डूडल, डॉक्टरों और नर्सों के लिए कही बड़ी बात

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। भारत में कोरोना वायरस के मामले 5000 से भी ज्यादा हो चुके हैं, महामारी से निपटने के लिए देशभर के डॉक्टर्स-नर्स और चिकित्साकर्मी दिन-रात काम कर रहे हैं। कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे देशभर के डॉक्टर्स और नर्सों के प्रति अमूल इंडिया ने भी अपना आभार व्यक्त किया है। अमूल ने इंस्टाग्राम पर एक डूडल पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने डॉक्टरों को उनकी कर्मनिष्ठा के लिए शुक्रिया कहा है। अमूल का ये डूडल अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और हर कोई इसकी प्रशंसा में कसीदे पढ़ रहा है।

आमूल ने बढ़ाया स्वास्थ्यकर्मियों का हौसला

आमूल ने बढ़ाया स्वास्थ्यकर्मियों का हौसला

भारत में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, ऐसे में स्वास्थ्यकर्मी पूरी निष्ठा और ईमानदारी से अपना फर्ज निभाते हुए कोरोना वयारस के मरीजों की जान बढ़ा रहे हैं। कई मौके पर खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी स्वास्थ्यकर्मियों, पुलिस और सफाईकर्मी का हौसला बढ़ाने के लिए उनका आभार व्यक्त किया है। अपनी जान जोखिम में डालते हुए स्वास्थ्यकर्मी वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के प्रकोप से मरीजों को बचा रहे हैं।

स्वास्थ्यकर्मी को समर्पित अमूल का डूडल

स्वास्थ्य मंत्रालय ने भारत में कोरोना वायरस के 5,000 से अधिक मामलों की सूचना दी है और COVID-19 के कारण 149 से अधिक लोग मारे गए हैं। इस संकट की घड़ी में हेल्थकेयर वर्कर्स ही हैं जो फ्रंटलाइन पर कोरोना वायरस से लड़ाई लड़ रहे हैं। अमूल ने अपना नया डूडल कोरोना से सामने की लड़ाई लड़ रहे स्वास्थ्यकर्मी और उनकी निस्वार्थ सेवा को समर्पित किया है।

'MBBS: माखन बोले बहुत शुक्रिया'

'MBBS: माखन बोले बहुत शुक्रिया'

अमूल के नए डूडल में मास्क पहने अमूल लड़की को दिखाया गया है। वह एक क्लिनिक में दो स्वास्थ्यकर्मियों के साथ खड़ी देखी जा सकती हैं। डूडल पर एमबीबीएस का पूरा मतलब, 'माखन बोले बहुत शुक्रिया' लिखा गया है। इस संदेश के साथ अमूल ने डॉक्टरों, नर्सों और अन्य चिकित्सा कर्मचारियों को धन्यवाद दिया जो कोरोना संकट में लगातार काम कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ डूडल

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ डूडल

अमूल ने इंस्टाग्राम पर डूडल को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हमारे स्वास्थ्य कर्मियों के लिए आभार जिन्होंने खुद को COVID-19 के जोखिम में डाल दिया है।' अमूल का यह डूडल सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इंस्टाग्राम पर इसे एक लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। कई यूजर्स ने डूडल पर कमेंट भी किया है। मालूम हो कि कोरोना वायरस को पहली बार दिसंबर 2019 में चीन के वुहान में रिपोर्ट किया गया था। यह दुनिया भर में 200 से अधिक देशों में फैल गया है। दुनिया में इस महामारी के कारण 80,000 से अधिक लोग मारे गए हैं।

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी को देखते ही बेकाबू हो गई भीड़, संचाल​क दिलाते रहे भोले बाबा की कसम, देखें VIDEO

English summary
Millions of people have seen Amul doodle on social media said thanks for doctors and nurses
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X