• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

निवस्‍त्र तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर करने वाले Milind Soman बोले -मेरे ख्याल से यह भारतीय संस्कृति है

|

मुंबई। मॉडल और एक्‍टर मिलिंद सोमन अपनी उस न्‍यूड फोटो को लेकर विवादों में घिर गए थे जिसे उन्होंने अपने बर्थडे पर शेयर किया था। ये फोटो तस्वीर को उनकी पत्नी अंकिता कोंवर ने क्लिक किया था। जिसके बाद मिलिंद सोमन जमकर ट्रोल हुए थे। वहीं अब मिलिंद सोमन ने इस मुद्दे पर मीडिया में खुलकर अपनी बात रखी।

यह ऐसा था जैसे लोगों ने पहले कभी किसी को नग्न नहीं देखा था

यह ऐसा था जैसे लोगों ने पहले कभी किसी को नग्न नहीं देखा था

हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर खुद की एक नग्न तस्वीर साझा करने के बाद सुर्खियों में आए मिलिंद सोमन ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक साक्षात्कार में इसी बारे में बात करते हुए कहा कि लोगों की प्रतिक्रिया ने उन्हें थोड़ा आश्चर्यचकित किया। मॉडल ने कहा "मुझे पता नहीं क्यों! यह ऐसा था जैसे लोगों ने पहले कभी किसी को नग्न नहीं देखा था। यह पागलपन था!

भारतीय परंपरा के हिसाब से इसमें कुछ भी गलत नहीं

भारतीय परंपरा के हिसाब से इसमें कुछ भी गलत नहीं

फिटनेस के प्रति हमेशा सजग रहने वाले मिलिंद सोमन ने कहा मिलिंद ने कहा कि यह तस्वीर उनकी पत्नी अंकिता ने खींची थी और इसमें कुछ गलत नहीं है। ये भारतीय परंपरा के हिसाब से उनकी इस तस्वीर में कुछ गलत नहीं है। उन्‍होंने कहा भारतीय परंपरा विशाल, विविध और समावेशी है। मैंने कई स्थानों की यात्रा की है, लोगों के साथ बातें की हैं, अलग अलग राज्यों के अलग अलग क्षेत्रों के लोगों से बातें की हैं और इन सबकी संस्कृति में विविधता है।

इस लिंक पर देखें मिलिंद सोमन की वो फोटो जिस पर मचा है बवाल

 मैं वास्तव में आश्चर्यचकित हूं

मैं वास्तव में आश्चर्यचकित हूं

मिलिंद सुमन ने कहा "जब मैं कुछ लोगों को देखता हूं और उन्हें सोशल मीडिया पर जो प्रतिक्रिया मिलती है, मैं वास्तव में आश्चर्यचकित हूं - यह उनके मानसिक स्वास्थ्य को कैसे प्रभावित करता है। क्योंकि यह एक ऐसा हमला है। यह पचाना मुश्किल है जब हजारों लोग नकारात्मकता को भड़का रहे हैं।

मेरी तस्वीर एक वेक अप कॉल थी

मेरी तस्वीर एक वेक अप कॉल थी

मिलिंद सोमन ने कहा मेरी नग्न तस्वीर के लिए भी, 99 फीसदी लोग ऐसे थे - वाह! यह आश्चर्यजनक है! और यह मेरी पत्नी द्वारा शूट किया गया था, ऐसा नहीं था कि कुछ फोटोग्राफर को काम पर रखा गया था या किसी अखबार ने इसे टॉरगेट किया। मिलिंद सोमन ने समझाया कि मुझे लगता है कि लोग थोड़े हैरान थे, खासकर जो इंटरनेट संस्कृति में नए हैं। उन लोगों (लोगों) के लिए, मुझे लगता है कि मेरी तस्वीर एक वेक अप कॉल थी।

ये भारतीय संस्‍कृति का ह‍िस्‍सा है

ये भारतीय संस्‍कृति का ह‍िस्‍सा है

मिलिंद सोमन ने कहा कि लोग ये मानते हैं कि जो वो और उनका परिवार कर रहा वो सही अच्‍छी संस्‍कृति है लेकिन दूसरा जो कर रहा वो अमेरिकी संस्‍कृति है। उन्‍होंने कहा जो लोग ऐसी सोच रखते हैं मैं उनको बताना चाहता हूं कि अमेरिका में निर्वस्त्र रहना गैर कानूनी है। वहीं हमारे देश में कई जगहों पर ये गैर कानूनी नहीं है ऐसे में मैं ये कहूंगा कि ये भारतीय संस्‍कृति का ह‍िस्‍सा है। उन्‍होंने कहा कि अगर मैंने कुछ गलत किया होता तो इंस्‍टाग्राम कार्रवााई करता क्योंकि इंस्‍टाग्राम के भी अपने नियम कानून होते है। हर समाज का अपना नजरिया होता है लेकिन उससे किसी को फर्क नहीं पड़ना चाहिए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Milind Soman, who shared undressed pictures on social media, said - I think this is Indian culture
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X