• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जंगल में समय बिता रहे मिलिंद सोमन बोले- सोशल डिस्‍टेसिंग के लिए ये ही जगह सबसे बेहतर, पढ़ें पूरा पोस्‍ट

|

नई दिल्ली, अप्रैल 21:अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियां बटोरने वाले मॉडल और बॉलीवुड एक्‍टर मिलिंद सोमन कोरोना से हाल ही में उबरे हैं। मिलिंद सोमन ने बुधवार शाम को अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक सेल्फी साझा की और उन्होंने खुलासा किया कि वह " सोशल डिस्‍टेसिंग के लिए जंगल में रहना कितना फायदेमंद है।" मिलिंद सोमन, जिन्‍होंने अपनी पूरी जिंदगी शहर में बिताई उन्‍होंने अपने पोस्ट में लिखा है, "मैंने COVID-19 के साथ जो झेला उसे दोहराना नहीं चाहता।"

millind
55 वर्षीय अभिनेता ने अपने पोस्ट में कहा, "मैं ऐसे लोगों को जानता हूं, जिन्होंने एक साल में अपने घरों से बाहर कदम नहीं रखा है, वे नहीं जान सकते कि जंगल में रहना कितना आनंददायक है। यहां बर्ड सॉग्‍स का आनंद लें, और जो भी भोजन संभव हो उसे बनाकर खाएं। यह ग्लैमरस नहीं हो सकता है लेकिन कभी भी घर पर इतना बेहतरीन नहीं महसूस नहीं किया मैंने। उन्‍होंने लिखा प्रकृति अद्भुत है, आपको इसका सम्मान करना होगा। "

बता दें मार्च माह में पूर्व मॉडल, अभिनेता और धावक मिलिंद सोमन भी हाल ही में कोरोना वायरस का शिकार हुए थे लेकिन उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। हेल्दी और फिट लाइफस्टाइल के लिए पॉपुलर 55 साल के बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन रिकवरी के बाद उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को बताया था कि Covid19 के साथ उनकी लड़ाई कितनी अलग थी और उन्होंने किन-किन चीजों से खुद को रिकवर किया।

वहीं मिलिंद की पत्नी अंकिता कोंवर ने भी अपनी सास उषा सोमन के साथ एक फोटो शेयर की है और उन्होंने लिखा: जंगल में #homeisafeeling #love #wild #forest।"

<strong>Varsha Varma: कोरोना से मिले जख्मों पर मरहम लगा रही लखनऊ की ये बेटी, करवा रहीं संक्रमित शवों का दाह संस्कार</strong>Varsha Varma: कोरोना से मिले जख्मों पर मरहम लगा रही लखनऊ की ये बेटी, करवा रहीं संक्रमित शवों का दाह संस्कार

47 की उम्र में मलाइका ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, Photos वायरलhttps://hindi.oneindia.com/photos/bollywood-actress-malaika-arora-bold-pictures-61081.html

English summary
Milind Soman, who has beaten Corona, said, " "Back To Social Distancing In The Wild.", read this post."
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X