• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आधी रात बाइकर्स की रेसिंग से परेशान जया बच्चन, पुलिस से दर्ज कराई शिकायत

|

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेत्री और राज्यसभा सांसद जया बच्चन फिलहाल अपने घर जलसा में क्वारेंटीन हैं। लेकिन अपने घर के बाहर बाइक वालों के उत्पात से काफी परेशान हैं। बाइकवालों के उत्पात से परेशान जया बच्चन ने इस बाबत पुलिस से शिकायत की है। मुंबई के जूहू स्थित जलसा के बाहर देर रात बाइक वालों का ग्रुप रेसिंग करता है, जिसकी वजह से जया बच्चन सो नहीं पाती हैं, यही वजह है कि जया बच्चन ने बाइकर्स ग्रुप के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है, जिसके बाद पुलिस ने अलग-अलग टीमें बनाकर इन स्ट्रीट रेसर्स को पकड़ने की मुहिम शुरू कर दी है।

    Jaya Bachchan Jalsa के बाहर Bikers की रेसिंग से हुईं परेशान, Police से की शिकायत | वनइंडिया हिंदी
    देर रात करते हैं रेसिंग

    देर रात करते हैं रेसिंग

    रिपोर्ट के अनुसार जया बच्चन ने पुलिस से जो शिकायत की है, उसमे उन्होंने कहा है कि रात 11 बजे से मध्य रात्रि तक बाइकर्स का गैंग सड़क पर तेज रफ्तार में बाइक चलाता है। जब ये बाइकर्स रेसिंग कर रहे थे, उस वक्त जया बच्चन घर में ही थीं और उन्होंने पुलिस वालों को फोन करके इसकी शिकायत की। जया ने पुलिस से मदद की अपील करते हुए इन इन बाइकर्स को रोकने को कहा, उन्होंने कहा कि इनकी वजह से काफी दिक्कत हो रही है। जिसके बाद जूहू पुलिस ने जलसा बंगले के पास पुलिस की एक टीम को भेजा, लेकिन तबतक बाइकर्स का ग्रुप वहां से जा चुका था।

    पुलिस ने शुरू की जांच

    पुलिस ने शुरू की जांच

    शिकायत के बाद जूहू पुलिस ने इलाके में लगे तमाम सीसीटीवी कैमरों की छानबीन शुरू की ताकि इन बाइकर्स की पहचान की जा सके। रिपोर्ट के अनुसार बाइकर्स का एक गैंग है, जिनके पास महंगी स्पोर्ट्स बाइक हैं और ये लोग कोरोना में लॉकडाउन के चलते खाली सड़कों का फायदा उठाते हैं और देर रात रेसिंग करते हैं। रिपोर्ट के अनुसार जया बच्चन काफी समय से इन लोगों को नजरअंदाज करने की कोशिश कर रही थीं, लेकिन बावजूद इसके जब ये लोग नहीं रुके तो आखिरकार जया ने इसकी पुलिस से शिकायत की।

     कुछ बाइकर्स की हुई पहचान

    कुछ बाइकर्स की हुई पहचान

    हालांकि जांच में पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से कुछ बाइकवालों के नंबर पता लगाने में सफल हुई है। जूहू पुलिस हर रोज इलाके में नाकाबंदी कर रही है। रात 9 बजे से सुबह 5 बजे के बीच यहा कर्फ्यू लगा दिया जाता है और किसी को भी आने-जाने की इजाजत नहीं होती है। जो लोग इस इलाके में बिना किसी वजह गाड़ी से आते-जाते दिखते हैं, पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

    परिवार के चार सदस्य कोरोना संक्रमित

    परिवार के चार सदस्य कोरोना संक्रमित

    बता दें कि इस महीने की शुरुआत में अमिताभ बच्चन का बंगला जोकि जूहू के पास है उसे कंटेनमेंट जोन में घोषित किया गया है। दरअसल अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के तीन सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद इस इलाके को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया था। अमिताभ बच्चन के अलावा, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन उनकी बेटी आराध्या कोरोना संक्रमित पाई गई हैं और उन्हें मुंबई स्थित नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि जया बच्चन और श्वेता बच्चन का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है।

    इसे भी पढ़ें- 'दशरथ मांझी के परिवार को मदद की सख्त जरूरत', सोनू सूद ने ट्विटर पर कहा- आज ही हो जाएगा

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Mid night bike racing cause trouble for home quarantine Bollywood actress Jaya Bachchan police complaint.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X