• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मुंबई में एयर होस्टेस से रेप, कलीग ने पार्टी के बहाने बुलाकर वारदात को दिया अंजाम

|

मुंबई: मुंबई में एक एयर होस्टेस के साथ रेप का मामला सामने लाया है। महाराष्ट्र इंडस्ट्रियल डेवेलपमेंट कॉरपोरशन(एमआईडीसी) पुलिस ने इस मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया है। उस पर एयर होस्टेस के साथ रेप की वारदात को अंजाम देने का आरोप। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। आरोपी 10 जून तक पुलिस की कस्टजी में रहेगा। उस पर आरोप है कि उसने अपने घर में बुलाकर एयर होस्टेस के साथ रेप किया।

MIDC Police arrests a man for allegedly raping an air hostess in Mumbai

पीड़िता की शिकायत के बाद इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक पीडिता ने शिकायत में बताया कि आरोपी ने मुंबई की अंधेरी में अपने घर में एयर होस्टेस के साथ रेप किया। वो वहां पार्टी में गई थी। आरोपी और पीड़िता एक ही एयर लाइन कम्पनी में काम करते हैं और दोस्त थे।

गिरफ्तार आरोपी व्यक्ति का नाम स्वप्निल अरुण कुमार बदोनिया बताया जा रहा है। वो दोनों एक ही एयरलाइंस में काम करते हैं। ये वारदात 4 जून की है। दोनों 4 जून को आरोपी के घर पर पार्टी कर रहे थे। पीडिता की दाईं आंख में चोट के निशान है। वहीं इस मामले में आरोपी का कहना है कि पीड़िता को इसलिए चोट लगी क्योंकि पीड़िता शराब के नशे में थी और गिर गई। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। आरोपी एक घर में पेइंग गेस्ट के तौर पर रह रहा था। आरोपी के रुममेट की भूमिका की भी जांच कर रही है।

ये भी पढे़ं- हरियाणा सरकार ने भर्ती में आरक्षण पर लिया बड़ा फैसला, इस कैटेगरी में 10 फीसदी को ही मिलेगा लाभ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
MIDC Police arrests a man for allegedly raping an air hostess in Mumbai
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X