• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

केरल: चुनाव नतीजों से पहले ही मेट्रो मैन ने खोला ऑफिस, बोले- पूरी उम्र पलक्कड़ के लिए करूंगा काम

|

तिरुवनंतपुरम। केरल विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का प्रमुख चेहरा और पलक्कड़ से पार्टी उम्मीदवार ई श्रीधरन अपनी जीत को लेकर आश्वस्त नजर आ रहे हैं। उन्होंने पलक्कड़ में विधायक ऑफिस खोल दिया है। खास बात ये है कि अभी चुनाव के नतीजे भी नहीं आए हैं और उसके पहले ही उनका ऑफिस खुल गया। श्रीधरन ने इस ऑफिस के लिए पलक्कड़ में एक घर किराये पर लिया है।

जीत को लेकर आश्वस्त हैं मेट्रो मैन

जीत को लेकर आश्वस्त हैं मेट्रो मैन

इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक मेट्रो मैन ने कहा "मैं चुनाव नतीजों को लेकर बहुत आश्वस्त हूं यही वजह है कि मैने नतीजों के आने से पहले ही एमएलए ऑफिस खोलने का फैसला किया है।"

केरल की 140 विधानसभा सीटों के लिए 6 अप्रैल को मतदान हुआ था। राज्य में 2 मई को मतगणना के साथ ही नतीजे आएंगे।

मेट्रोमैन के नाम से मशहूर ई श्रीधरन ने आगे कहा वह अपनी बाकी की जिंदगी इस विधानसभा क्षेत्र के लिए काम करेंगे। उन्होंने पलक्कड़ सीट से 15 हजार से अधिक वोटों के अंतर से जीत का दावा किया है। श्रीधरन का कहना है कि मेट्रो मैन की उनकी छवि ने उन्हें पलक्कड़ विधानसभा क्षेत्र में अधिक वोट इकठ्ठा करने में मदद की है।

बीजेपी बनेगी किंगमेकर- श्रीधरन

बीजेपी बनेगी किंगमेकर- श्रीधरन

उन्होंने दावा किया है कि केरल विधानसभा चुनाव के नतीजे जब सामने आएंगे तो बीजेपी 45 सीट जीतेगी और पार्टी राज्य में किंगमेकर बनकर उभरेगी।

90 वर्षीय बीजेपी नेता ने कहा "पलक्कड़ विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान मैंने विकास और औद्योगिक वृद्धि को महत्व दिया। मैं लव जिहाद, सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश आदि जैसे विवादास्पद मुद्दों से दूर रहा। मेरी राजनीति मूल रूप से विकासात्मक और औद्योगिक मुद्दों पर केंद्रित है।

कांग्रेस ने किया सीट पर जीत का दावा

कांग्रेस ने किया सीट पर जीत का दावा

वहीं पलक्कड़ जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और लोकसभा सांसद वीके श्रीनंदन ने इस सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार की जीत का दावा किया है। हालांकि श्रीधरन के ऑफिस खोलने को श्रीनंदन ने अच्छा बताया है।

श्रीनंदन ने कहा "ये अच्छी बात है कि ई श्रीधरन ऑफिस खोल रहे हैं क्योंकि पलक्कड़ में बहुत सारे रेलवे प्रोजेक्ट शुरू होने वाले हैं और इन प्रोजेक्ट का नेतृत्व करने के लिए ऑफिस की जरूरत होगी।"

केरल में या तो भाजपा को पूर्ण बहुमत मिलेगा या फिर वह किंगमेकर की भूमिका अदा करेगी- मेट्रो मैन ई श्रीधरन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
metro man e sridharan open office in palakkad before election result
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X