• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भाजपा में शामिल होने पर बोले 'मेट्रो मैन' ई श्रीधरन, BJP सांप्रदायिक नहीं, देश प्रेम करने वाली पार्टी

|
Google Oneindia News

Kerala election 2021:'Metro Man' E Sreedharan on BJP: केरल में विधानसभा चुनाव 2021 से पहले 'मेट्रो मैन' के नाम से मशहूर 88 साल के ई श्रीधरन ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल होने की बात कही है। ई श्रीधरन ऐलान किया है कि वो बीजेपी में शामिल होने वाले हैं। ई श्रीधरन ने ये भी कहा है कि अगर बीजेपी केरल में सत्ता में आती है तो वह मुख्यमंत्री का पद संभालने के लिए तैयार रहेंगे। उन्होंने कहा है कि अगर भाजपा चाहेगी तो वह विधानसभा चुनाव लड़ेंगे और पार्टी कहेगी तो मुख्यमंत्री का पद भी संभाल सकते हैं। बीजेपी में शामिल होने की बात 'मेट्रो मैन' ई श्रीधरन कहा कि बीजेपी कोई सांप्रदायिक पार्टी नहीं है। उन्होंने कहा कि बीजेपी देश प्रेम करने वाली पार्टी है।

    BJP में शामिल होंगे 'Metro Man' Sreedharan,21 फरवरी को ग्रहण करेंगे सदस्यता | वनइंडिया हिंदी

    Metro Man E Sreedharan

    BJP देश प्रेम करने वालों की पार्टी: 'मेट्रो मैन' ई श्रीधरन

    न्यूज चैनल NDTV के मुताबिक 'मेट्रो मैन' ई श्रीधरन ने कहा, BJP कोई सांप्रदायिक पार्टी नहीं है और ना ही मैं उसे किसी सांप्रदायिक पार्टी के तौर पर देखता हूं। बीजेपी तो एक देश प्रेम करने वालों की पार्टी है। ई श्रीधरन ने कहा कि केरल में हिन्दू और ईसाई लड़कियों को बहलाने-फुसलाने का काम किया जा रहा है, जिसे बीजेपी लव जिहाद का नाम देती है।

    केरल में भ्रष्टाचार अपने चरम पर: ई श्रीधरन

    बीजेपी में क्यों शामिल होना चाहते हैं, इस सवाल का जवाब देते हुए 'मेट्रो मैन' ई श्रीधरन ने कहा, कुछ बहुत अच्छे कारण हैं कि मैंने बीजेपी में शामिल होने का फैसला किया। पहले और सबसे महत्वपूर्ण, केरल में, दो अन्य प्रमुख दल हैं जो केरल में वैकल्पिक रूप से शासन कर रहे हैं। एलडीएफ (लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट) और यूडीएफ (यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट) लेकिन, पिछले 15-20 वर्षों के दौरान, वे राज्य में कोई ठोस सुधार लाने या लोगों के जीवन की गुणवत्ता को बढ़ाने में सफल नहीं हुए हैं। पिछले 20 वर्षों के दौरान केरल में एक भी उद्योग नहीं आया है और लोग भ्रष्टाचार और घोटालों में लगे हुए हैं। अभी तक मैं अपनी पेशेवर जिम्मेदारियों को लेकर बहुत व्यस्त था। लेकिन मैं अभी भी समाज और खासकर अपने राज्य केरल के लिए कुछ करना चाहता हूं।'

    BJP के लोग बहुत ईमानदार हैं और वे मेहनती हैं: ई श्रीधरन

    मीडिया पर सवाल उठाते हुए 'मेट्रो मैन' ई श्रीधरन ने कहा, मैं आज के मीडिया में बारे में बहुत बात नहीं करना चाहत वे हर समय भारत सरकार से लड़ने में लगे रहते हैं। यदि पार्टियां भारत सरकार के साथ लड़ रही हैं, तो आप केंद्र से बहुत सहयोग या सहायता की उम्मीद नहीं कर सकते। ये बात सच है कि आज बीजेपी का भले ही केरल में एक विधायक हो, लेकिन मैं पार्टी की छवि बदलने और उसे आगे ले जाने के लिए उसके साथ जुड़ा हूं। मेरा व्यक्तिगत रूप से मानना ​​है कि बीजेपी आज एक सही पार्टी है। अधिक उच्च मानक हैं, लोग बहुत ईमानदार हैं और वे मेहनती हैं और सबसे बढ़कर वे सभी राष्ट्र प्रेम करने वाले लोग हैं। यही एक बात है जो मुझे आज बीजेपी की ओर आकर्षित करती है।

    श्रीधरन ने कहा कि उनके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पहले पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी से भी उनके अच्छे रिश्ते थे। देश के प्रति प्रेम और देश के हितों के लिए सेवा करने का जज्बा बीजेपी में है।

    ये भी पढ़ें- मानहानि केस: गृह मंत्री अमित शाह को कोर्ट ने भेजा समन, ममता बनर्जी के भतीजे ने दी है याचिकाये भी पढ़ें- मानहानि केस: गृह मंत्री अमित शाह को कोर्ट ने भेजा समन, ममता बनर्जी के भतीजे ने दी है याचिका

    English summary
    Kerala election 2021 Metro Man E Sreedharan on joining BJP says BJP Not Communal, Party Of Nation-Lovers
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X